Logo
April 16 2021 06:59 PM

इमरान खान ने इशारों में कहा- रेप के लिए महिलाओं के कपड़े जिम्मेदार

Posted at: Apr 8 , 2021 by Dilersamachar 9468

दिलेर समाचार,  इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद पड़ोसी मुल्क में महिला अधिकार संगठनों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इतना ही नहीं अब उनकी पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है. बीते हफ्ते लाइव टेलीविज़न पर एक इंटरव्यू में, ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई कर चुके खान ने कहा कि, 'समाज में बढ़ रही अश्लीलता के परिणास्वरूप' रेप के मामले बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा, 'महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं वास्तव में समाज में बहुत तेजी से बढ़ी हैं.' उन्होंने महिलाओं को सलाह दी कि वह खुद को पर्दे में रखें.

खान ने कहा, 'इस्लाम में पर्दे की व्यवस्था इसलिए है ताकि महिलाओं को लोगों की बुरी नजरों से बचाया जा सके.' इंटरव्यू के दौरान टीवी पर एक शख्स ने इमरान से पूछा कि देश में बच्चों और महिलाओं पर बढ़ रही यौन हिंसा को रोकने के लिए उनकी पार्टी की सरकार क्या कर रही है. इस पर इमरान ने कहा कि कुछ मुद्दों का हल कानून के रास्ते नहीं हो सकता है. समाज को खुद अश्लीलता से बचना होगा. रेप और यौन हिंसा का अपराध समाज में कैंसर की तरह फैल रहा है.

ये भी पढ़े: दिल्ली-NCR में रहने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द बसने जा रहा है नया शहर, आश्रम, होटल-रिजॉर्ट और एडवेंचर से लेकर मिलेंगी सभी सुविधाएं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED