Logo
December 6 2022 01:41 AM

इमरान की पार्टी की नेता ने किया दावा, कहा- तालिबान अब कश्मीेर जीतकर पाकिस्तान को देंगा

Posted at: Aug 24 , 2021 by Dilersamachar 9727

दिलेर समाचार, इस्लामाबाद. अफगानिस्‍तान (Afghanistan) पर तालिबान राज आने के बाद पाकिस्तान खुलकर इस संगठन का समर्थन कर रहा है. प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) जश्न मना रही है. इस बीच पीटीआई की एक नेता ने कश्‍मीर (Kashmir Issue) को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. नीलम इरशाद शेख ने कहा कि तालिबान(Taliban) पाकिस्‍तान (Pakistan) के साथ है. तालिबान आएंगे और कश्‍मीर को जीतकर उसे पाकिस्‍तान को देंगे.

इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) की मेंबर नीलम नीलम इरशाद शेख (Neelam Irshad Sheikhh) ने यह विवादित बयान पाकिस्‍तान के ‘बोल टीवी’ के एक डिबेट में दिया. लंबे समय से माना जाता है कि तालिबान के पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से गहरे संबंध है.

नीलम ने कहा, ‘इमरान सरकार बनने के बाद पाकिस्‍तान का मान बढ़ा है. तालिबान कहते हैं कि हम आपके साथ हैं और इंशा अल्‍लाह वे हमें कश्‍मीर फतह करके देंगे.’ एंकर ने जब उनसे पूछा कि तालिबान आपको कश्‍मीर देंगे, यह किसने आपसे कहा. इस पर नीलम ने कहा, ‘भारत ने हमारे टुकड़े किए हैं और हम फिर जुड़ जाएंगे. हमारी फौज के पास पावर है, सरकार के पास पावर है. तालिबान हमारा साथ दे रहे हैं, क्‍योंकि जब उनके साथ ज्‍यादती हुई तो पाकिस्‍तान ने उनका साथ दिया था. अब वो हमारा साथ देंगे.’

नीलम का यह बयान ऐसे समय पर आया है पाकिस्‍तान पर तालिबान आतंकियों की खुलकर मदद करने के आरोप लग रहे हैं. अफगानिस्‍तान में जंग के दौरान हजारों की संख्‍या में आतंकी पाकिस्‍तान के कबायली इलाके से अफगानिस्‍तान में गए. विशेषज्ञों का कहना है कि पाकिस्‍तानी सेना और आईएसआई की मदद से अफगानिस्‍तान में एक बार फिर से तालिबान राज आ गया है.

ये भी पढ़े: राहुल गांधी के निवास अकेले पहुंचे भूपेश बघेल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED