Logo
April 19 2024 03:04 PM

गलतफहमी में भीड़ ने शख़्स को पीट-पीटकर मार डाला, दोस्त की बेटी को लेकर गया था बाहर

Posted at: Feb 22 , 2018 by Dilersamachar 9965

दिलेर समाचार, जयपुर : राजस्‍थान के जयपुर में एक बेहद हैरान करनेवाला मामला सामने आया है. जहां भीड़ ने एक शख्‍स को पीट-पीटकर मार डाला. दरअसल मृतक तीन फरवरी को अपने दोस्त की बेटी को कुछ सामान दिलाने के लिए अपने साथ ले गया था. लेकिन लोगों को लगा कि वो बच्ची से छेड़ख़ानी कर रहा है. जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. 

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. मृतक कानपुर का रहनेवाला था और जयपुर की एक फ़ैक्टरी में काम करता था.



वहीं बिहार में दो फुलगोभी चुराने के आरोप में भीड़ ने एक शख्‍स की लाठी डंडों से पीटकर हत्‍या कर दी थी. यह मामला बिहार के सीतामढ़ी का था. सीतामढ़ी के बथनाहा थाना के नरहा गांव में खेत से फूलगोभी चुरा रहे एक शख्‍स की स्थानीय ग्रामीणों ने बड़ी बेरहमी से पीटाई की. इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तब पुलिस गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक परिहार थाना क्षेत्र के के खोपरहिया गांव का रहने वाला था.

मृतक के परिवारवालों का कहना था कि दुलार राय नरहा गांव में महावीरी झंडे के कार्यक्रम में गए थे और लौटने के दौरान खेत में शौच करने बैठे थे कि चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने पीटाई कर दी.

ये भी पढ़े: दिल्ली : पीरागढ़ी में बैंक्वेट हॉल में जयमाला के वक्त छत गिरी दुल्हन पर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED