Logo
August 7 2020 03:30 PM

भाजपा के 'रन फॉर यूनिटी' में यूनिटी को बिगाड़ने उतरे बीजेपी के ही साथी

Posted at: Nov 1 , 2018 by Dilersamachar 5382

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के 'रन फॉर यूनिटी' के कार्यक्रम में दो गुटों में मारपीट हो गई. दरअसल, साऊथ दिल्ली के संगम विहार में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व पार्षद प्रत्याशी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में सांसद रमेश बिधूड़ी पर बदसलूकी और अपने समर्थकों से पिटवाने का आरोप है. मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें दो गुटों में मारपीट देखी जा सकती है. पीड़ित पक्ष ने मेडिकल जांच करा कर शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में प्रदेश बीजेपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी.

दरअसल, साऊथ दिल्ली के संगम विहार में रन फ़ॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत भाजपा में बिखराव खुलकर नजर आया. कार्यक्रम की शुरुआत में ही भाजपा के दो गुटों में आपस में मारपीट हुई जिसमें देवली से भाजपा पार्षद प्रत्याशी चंदन चौधरी के साथ दो लोगों ने मारपीट की, जिसके बाद इस लडाई का वीडियो सामने आया. फिलहाल पीडित चंदन चौधरी ने मैडिकल करवाकर संगम विहार थाने में शिकायत दे दी है.

संगम विहार के महरौली-बदरपुर रोड पर भाजपा के कार्यकर्ता पूरी गुंडा गर्दी से अपनी पार्टी के ही कार्यकर्ता की जमकर पिटाई करते दिखाई दिए. जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक आदमी की पिटाई कर रहे हैं. पिटने वाला शख्स चंदन चौधरी है जो कि देवली इलाके से भाजपा का पूर्व पार्षद प्रत्याशी है. बताया जाता है कि मामूली कहासुनी में मारपीट शुरु हो गई और फिर रन फॉर यूनिटी का कार्यक्रम रद्द हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि पीड़ित चंदन चौधरी का आरोप है कि दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी के कार्यकर्ताओं ने ये मारपीट की है लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

चंदन का कहना है कि वो कार्यक्रम के संयोजक थे लेकिन जैसे ही रमेश बिधूड़ी आये वो जल्दबाजी करने लगे. जब इसका विरोध किया तो वो गाली ग्लौज और बदसलूकी करने लगे. फिर जब रन फ़ॉर यूनिटी आगे बढ़ी तो आगे जाकर रमेश बिधूड़ी के समर्थकों ने उन्हें पीट दिया. वहीं सांसद का कहना है कि आरोप निराधार हैं.

ये भी पढ़े: कैटरीना के आगे 'Zero' फिल्म के Poster में हिरो बनें शाहरुख


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED