Logo
April 23 2024 07:56 PM

दिल्ली में शुरू हुई धरने की सियासत, केजरीवाल और 3 मं‍त्रियों का LG हाउस में तो BJP के विधायकों का CM दफ्तर पर धरना

Posted at: Jun 14 , 2018 by Dilersamachar 9715

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के धरने का आज चौथा दिन है. बुधवार (तीसरी) रात भी वो एलजी दफ़्तर में डटे रहे. सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया आमरण अनशन पर हैं. धरने का जवाब धरने से देने बीजेपी भी मैदान में उतर आई है. खास बात ये है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के बाग़ी विधायक कपिल मिश्रा का भी समर्थन मिल रहा है. बीजेपी के विधायक और आम आदमी पार्टी के बाग़ी विधायक कपिल मिश्रा का धरना सीएम दफ़्तर के वेटिंग रूम में जारी है. 

एक ओर सीएम, डिप्टी सीएम दो मंत्रियों समेत एलजी हाउस में धरने पर हैं. वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुधवार शाम सीएम हाउस से एलजी हाउस तक मार्च निकालकर नाराज़गी जताई. पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा भी इस मार्च में शामिल हुए. ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर केजरीवाल के धरने का समर्थन किया है और कहा मैं भारत सरकार एवं दिल्ली के उप राज्यपाल से समस्या का तत्काल समाधान करने की अपील करती हूं ताकि लोगों को परेशानी न हो. केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री के सिविल लाइन्स स्थित आवास पर इकट्ठा हुए, जहां से उपराज्यपाल कार्यालय की ओर विरोध मार्च निकाला गया.

यशवंत सिंहा ने कहा ‘मैं सोच रहा था कि अगर आज अटल बिहारी वाजपेई प्रधानमंत्री होते तो वह ऐसे में क्या करते? वह केन्द्रीय गृह मंत्री को दिल्ली के निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ बैठ कर इस समस्या का समाधान निकालने का आदेश देते.’इससे पहले राजद के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने मुख्यमंत्री आवास पर आप नेताओं से मुलाकात कर अपनी पार्टी की ओर से इस आंदोलन को समर्थन देते हुये इस समस्या के लिये केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. रालोद नेता जयंत चौधरी ने भी केजरीवाल की मांगों को जायज ठहराते हुये आप के अंदोलन का समर्थन किया.

ये भी पढ़े: अनुभवी अभिनेता अनिल धवन प्रवेश कर रहे हैं रूप… मर्द का नया स्‍वरूप में

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED