Logo
December 2 2022 02:12 PM

गाजियाबाद मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश तो होश ठिकाने आए, सीएम योगी से मांगी माफी

Posted at: Sep 3 , 2022 by Dilersamachar 9126

दिलेर समाचार, गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज यानी शनिवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. सुबह-सुबह हुई इस मेठभेड़ में ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और इसके बाद दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए. पुलिस के हत्थे चढ़े ये दोनों बदमाश गैस गोदाम पर हुई 1 लाख 54 हजार की लूट में वांछित हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए ये बदमाश सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित कर अब कभी अपराध न करने की कसम खा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए एक बदमाश के पैर में एनकाउंटर के दौरान गोली लगी है. इन बदमाशों के कब्जे से लूट के पैसे, अवैध हथियार और बाइक बरामद हुए हैं. घायल बदमाश सीएम योगी से माफी मांग रहा है और अब अपराध नहीं करने की गुहार लगा रहा है.

घायल बदमाश कहता है, ‘जिंदगी में गलत नहीं करूंगा. कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखूंगा. योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब न गलती करूंगा और न किसी को कहूंगा. योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो.’ इस दौरान बदमाश कराहता भी दिखा और बार-बार ‘योगी जी माफ कर दो’ कहता दिखा.

फिलहाल, पुलिस ने दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया और उसे थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है. एसओजी और लोनी बॉर्डर पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. माना जा रहा है कि आज इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड की मांग करेगी.

ये भी पढ़े: अगस्त में सर्विस एक्टिविटी की तेज रफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED