Logo
April 16 2021 08:21 PM

गुरुग्राम में बदमाशों ने सरेआम तीन युवकों की गोलियों से भूनकर की हत्या

Posted at: Aug 21 , 2020 by Dilersamachar 11366

दिलेर समाचार, गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े सेक्टर-9 और बसई इलाके में तीन युवकों की गोलियों से भून कर हत्या (Murder) कर दी. बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया. सेक्टर-9 के इसी इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने भगा-भगा कर दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया. मरने वालों की पहचान अनमोल और सन्नी के तौर पर की गई है. तीसरे युवक समीर की बसई गांव इलाके में गोलियों से भून हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े एक साथ तीन युवकों की हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.
पुलिस ने दो युवकों के शव सेक्टर-9 इलाके से बरामद किए, जबकि फायरिंग में घायल तीसरे युवक की सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हत्यारोपी बदमाश कैमरों में कैद हो गए. शुरुआती जांच में सामने आया है कि बसई गांव में दो गुटों में रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.
पुलिस ने कही ये बात
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पुलिस और सीआईए की पांच टीम हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही हैं. दोनों मामलों की जांच की जा रही है कि इनके आपस में संबंध थे या नहीं. पुलिस गैंगवार के पीछे भूड़का गांव निवासी पवन नेहरा का हाथ होने का दावा कर रही है. इसके आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

ये भी पढ़े: बारिश ने खोली गुरुग्राम में सड़क निर्माण की पोल, धस गई जमीन धंसी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED