Logo
March 28 2024 06:45 PM

जम्मू कश्मीर में शहरी निकाय चुनाव के अंतिम चरण में 36 वार्डों में होगा मतदान

Posted at: Oct 15 , 2018 by Dilersamachar 9772

दिलेर समाचार, शहरी निकाय चुनावों के चौथे और अंतिम चरण में मंगलवार को जिन 132 वार्डों में मतदान होगा, उनमें कई निर्वाचन क्षत्रों में उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं जबकि कई में एक भी पर्चा नहीं दाखिल किया गया है । अब 132 वार्डों में से बस 36 में वोट डाले जायेंगे।

इस अंतिम चरण में मतदाता श्रीनगर और गंदेरबल जिलों में 150 उम्मीदवारों की राजनीतिक तकदीर का फैसला करेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि सुचारु ढंग से मतदान कराने के लिए व्यापक इंतजाम किये गये हैं। मतदान सुबह छह बजे शुरू हो जाएगा और चार बजे समाप्त होगा।

उन्होंने बताया कि चुनाव कर्मी और चुनाव सामग्री संबंधित मतदान केंद्रों पर पहुंच गयी है। मतदान केंद्रों पर भारी सुरक्षा बंदोबस्त किया गया है। पिछले कई दिनों से सुरक्षाबल क्षेत्रों में शांति सुनिश्चित करने में जुटे हैं। ।

कश्मीर घाटी में छह जिलों के आठ नगर निगमों में मंगलवार को मतदान होगा। लेकिन केवल दो में ही वोट डाले जायेंगे। बाकी छह निकायों में कोई मुकाबला नहीं होगा। ।

गंदेरबल निगम समिति में कुल 17 में से 12 वार्डों में ही मतदान होगा। श्रीनगर नगर निगम के कुल 25 वार्डों में से 24 में वोट डाले जायेंगे।

मंगलवार को केवल 36 वार्डों में मतदान होगा जिनमें 150 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। गंदेरबल में 38 और श्रीनगर में 112 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

ये भी पढ़े: इंडसइंड बैंक का दूसरी तिमाही का शुद्ध लाभ 920 करोड़ रुपये

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED