Logo
April 19 2024 01:29 AM

झारखंड में शख्स ने महिला शिक्षिका की हत्या की, कटा सिर लेकर 5 किलोमीटर तक भागा

Posted at: Jul 4 , 2018 by Dilersamachar 9639

दिलेर समाचार, रांची: सरायकेला- खरसावां जिले के एक स्कूल के पास आज एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने शिक्षिका की सिर काटकर हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पांच किलोमीटर दूर एक जंगल में भाग गया. उसका पीछा पुलिसकर्मियों और भीड़ ने किया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

सरायकेला के उप - मंडल पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि यह घटना तब हुई जब खपरासाई प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को मध्याह्न भोजन परोसा जा रहा था. आरोपी की पहचान हरी हेंबराम (26) के रूप में हुई है. पुलिस ने उसे स्थानीय लोगों द्वारा पीटपीटकर हत्या किये जाने से बचाया.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को हरी ने सुकुरू को स्कूल से बाहर बुलाया. वह जैसे ही स्कूल परिसर से बाहर आईं, हरी ने उन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमला इतना तेज था कि शिक्षिका का सिर धड़ से अलग हो गया. इसके बाद हरी महिला का सिर लेकर घूमने लगा. किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. 

पुलिस ने मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला शिक्षिका की हत्या करने के बाद कटा सिर लेकर वह करीब पांच किलोमीटर भीतर जंगल में भाग गया. हालांकि, पुलिस उसका पीछा करती रही और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस उसे पकड़ पाने में सफल हुई. 


बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त की है, जब खापसराय प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मिल सर्व किया जा रहा था. हत्या करने वाले हरि होमब्राम मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है. वह स्कूल के पास में ही अकेले रहता है. 

ये भी पढ़े: 11 लोगों की मौत से एक घंटे पहले घर जाने वाले शख्‍स ने परिवार से की थी ये 'बात'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED