Logo
December 8 2019 10:01 PM

एक हाथ में बच्चा और दूसरे हाथ से नकाबपोश बदमाशों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Posted at: Nov 22 , 2017 by Dilersamachar 5260

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आए दिन चोरी और लूट की घटनाएं घटती रहती हैं. इन घटनाओं में अक्सर देखा जाता है कि लुटेरे हथियार के बल पर इन घटनाओं को अंदाम देते हैं. लेकिन में ब्राजील हुई यह घटना अलग है. क्योंकि लुटेरे हथियार के बल पर लूट मचाने आए तो थे, लेकिन वो अपने मसकद में कामयाब नहीं हो पाए. दरअसल, ब्राजील के एक फार्मेसी स्टोर में कुछ नकाबपोश बदमाश घुस आए और हथियार दिखाकर उस दुकान में लूट मचाना चाहते थे. लेकिन उस स्टोर में एक पुलिस ऑफिसर भी था, जो ऑफ ड्यूटी पर था. इस ऑफिसर के साथ उसकी पत्नी और बच्चा भी था. नकाबपोश बदमाशों को देखकर उस पुलिस ऑफिसर ने अपना बंदूक निकाल लिया और बदमाशों पर हमला कर दिया.
ऑफिसर के इस हमले में दो बदमाश मारे गए. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि स्टोर में उस ऑफिसर एक हाथ से अपने बच्चे को पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से बदमाशओं पर फायरिंग करता है. गोली लगने के करण दो बदमाशों की मौत हो गई.
द इंडिपेंडेंट के मुताबिक,  स्टोर में आए एक लुटेरे ने पुलिस ऑफिसर सूजा पर बंदूक तान लिया, जिसके बाद सूजा ने अपनी बंदूक निकाल लिया और उस लुटेरे को खत्म कर दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के समय सूजा की पत्नी अपने कानों को दोनों हाथों से ढक लेती हैं, ताकि बंदूक की आवाज ना सुनाई दे. इस दौरान सूजा बदमाशों पर फायरिंग कर रहे हैं. थोड़ी देर बाद सूजा के हाथ से उनकी पत्नी ने बच्चे को अपनी गोद में ले लिया. दूसरे बदमाश पर फायरिंग करते समय सूजा फ्रेम से बाहर हो जाते हैं. ऐसा बार-बार हो रहा है, जो इस वीडियो में देखा जा सकता है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह घटना बीते 18 नवंबर को साओ पाउलो के कैम्पो लिम्पो पालिस्ता में एक फार्मेसी के अंदर घटी.

ये भी पढ़े: फीफा ने 3 अधिकारियों पर लगाया आजीवन प्रतिबंध जानें इसके पीछे का सच...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED