Logo
April 24 2024 04:27 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में शेखर सुमन ने जताया शक, रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

Posted at: Aug 3 , 2020 by Dilersamachar 9822

दिलेर समाचार, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Suicide) के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद इस केस में नया मोड़ आ गया है. आए दिन रिया चक्रवर्ती से जुड़ी कई तरह की चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं. वहीं रिया अपनी ओर से सफाई देते हुए एक वीडियो भी जारी कर चुकी है. वहीं अब जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस पूरे मामले को लेकर अपना शक जाहिर किया है. उनका मानना है कि रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है.

 

शेखर सुमन ने रिया पर आरोपों को नहीं नकारा है, लेकिन उनका मानना है कि इसके पीछे कई और लोग भी हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'नैरेटिव जबरदस्ती बदला गया. वो लोग रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बना रहे हैं और उसके पीछे छुप रहे हैं. जाहिर तौर पर वो अपराधी हैं, लेकिन असली अपराधी, उच्च अधिकारियों की मिली भगत से भाग रहे हैं. इन सभी की क्रॉस-जांच करना चाहिए और इन्हें अरेस्ट करना चाहिए. #CBI #justice #SSR'. यहां देखें शेखर सुमन का ट्वीट- 

शेखर सुमन द्वारा किए गए इस ट्वीट से जाहिर है कि उन्हें रिया चक्रवर्ती के अलावा किसी और पर भी शक है. हालांकि अभी तक उन्हें भी नहीं पता कि ये लोग कोन हैं. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनकी बात से सहमत नजर आ रहा है तो कोई कुछ और ही शक जता रहा है. फिलहाल, ये सारी बातें तो पुलिस जांच में ही सामने आएंगी.

 बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस तो काफी समय से जांच-पड़ताल और पूछताछ कर ही रही है. इसके साथ ही अब बिहार पुलिस ने भी अपनी ओर से छानबीन शुरू कर दी है. अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. जिसमें रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं.

 

ये भी पढ़े: हार्दिक की पत्नी नताशा ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED