Logo
September 27 2020 01:52 PM

दिल्ली में गांधी नगर के स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म...अस्पताल में करना पड़ा भर्ती...स्कूल के गार्ड पर आरोप.

Posted at: Sep 10 , 2017 by Dilersamachar 9307
दिलेर समाचार,दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया आरोपी विकास 40 को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या किये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।
यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई। पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमें में आई बच्ची को काउंसेलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसेलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया।

ये भी पढ़े: सुष्मिता बनी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष, दीपक बाबरिया बने मप्र कांग्रेस प्रभारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED