Logo
March 29 2024 08:09 PM

कासगंज हिंसा मामले में तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

Posted at: Jan 29 , 2018 by Dilersamachar 9710

दिलेर समाचार,  राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कासगंज दंगा को लेकर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि बीजेपी सरकार ने अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए दंगे भड़काए हैं।

तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि कासगंज दंगा क्यों और कैसे हुआ, इसको जानना ज़रूरी नही समझा गया। हिन्दू-मुस्लिम डिबेट शुरू कर दिया गया।

युवाओं के मन में हिंदूत्व का जहर घोलने का आरोप-

उन्‍होंने आगे कहा कि जब जब विपक्ष ने सरकार को गरीबी बेरोजगारी और भुखमरी पर घेरने की कोशिश की है तब तब हुकुमत ने इसका जवाब दंगों से दिया है। यह मैं नहीं कहता आंकड़े कहते हैं।

भाजपा सरकार ने हिन्दू युवाओ के मन में हिन्दूत्व का जहर घोलकर उन्हें दंगो करने का रोजगार दिया है।

तेजप्रताप ने कहा कि बस दो चार अफवाहें उड़ा दो यहाँ जब चाहे दंगा करा दो। रोटी-वोटी लोग भूल जायेंगे बस मंदिर-मस्जिद मुद्दा उठा दो। खून का बदला खून कह कर बेरहमी से पीटा जा रहा है। आंख फोड़ दी गई है। हालत गंभीर है। भारत बदल रहा है। सतर्क रहें।

इंटरनेट सेवाओं पर लगाई गई पाबंदी-

गणतंत्र दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अन्य हिंदू संगठन की तिरंगा यात्रा पर हमले के बाद हिंसा की आग में जले कासगंज तीसरे दिन भी बवाल नहीं थमा है।

इंटरनेट सेवा ठप करने के बाद पुलिस ने अखबार की गाडिय़ों को भी जिले की सीमा पर ही रोक दिया। हिंसा प्रभावित क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं 28 जनवरी रात दस बजे तक बंद कर दी गई हैं ताकि सोशल मीडिया के जरिए फैलने वाली अफवाहों को रोका जा सके

ये भी पढ़े: मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाने की दी चुनौती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED