Logo
March 30 2020 02:26 AM

दिल्ली हिंसा के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने किया नेताओं को लेकर ये ट्वीट

Posted at: Feb 26 , 2020 by Dilersamachar 5075

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली (Delhi Violence) में हो रही हिंसा ने अब खतरनाक रूप ले लिया है. इस हिंसा में 13 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थक और विरोधी गुटों में काफी तकरार देखने को मिली. इतना ही नहीं, इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके. दिल्ली के हालातों पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है,दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर,हथियार थमा इंसानियत का क़त्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है

लोग टूट जाते है एक घर बनाने में,
तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?

— Ajaz Khan (@AjazkhanActor) February 25, 2020

अपने ट्वीट में एजाज खान (Ajaz Khan) ने दिल्ली (Delhi Clash) में भड़की इस हिंसा को लेकर नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है, दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर, हथियार थमा इंसानियत का कत्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है. ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है. लोग टूट जाते है एक घर बनाने में, तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?"

एजाज खान (Ajaz Khan Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को नए सिरे से हिंसा भड़क गई, जिसमें मृतक संख्या बढ़कर 13 हो गई है. पुलिस भीड़ पर काबू पाने की जद्दोजेहद में लगी रही और साथ ही सभी गलियों में घूम रही थी. भीड़ में शामिल लोग दुकानों को आग लगा रहे थे, पथराव कर रहे थे और वे स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे. राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाग और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई. इस दौरान पथराव किया गया, दुकानों को आग लगायी गयी. दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ भड़काऊ नारे लगा रही थी और मौजपुर और अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आने वाले फल की गाड़ियों, रिक्शा और अन्य चीजों को आग लगा दी.

ये भी पढ़े: दिल्ली हिंसा : NSA अजित डोभाल को दी गई हालात संभालने की कमान, पुलिस को मिली पूरी छूट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED