Logo
January 15 2021 08:50 PM

उन पलों में अपने इन अंगो पर किस करवाना पसंद करती है लड़कियां!

Posted at: Sep 23 , 2020 by Dilersamachar 12237

सेक्स के लिए आतुर हमेशा से ही मर्दों को ही माना जाता रहा है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि महिलाओं में इस क्रीड़ा के प्रति कोई भाव ही नहीं। हाल ही में कुछ शोधकर्ताओं नें महिलाओं की सेक्स इच्छाओं पर कुछ आश्चर्यजनक निष्कर्ष निकाले हैं।

ऐसा नहीं है कि पुरुष ही संयोगवश होने वाले सेक्स में रूचि रखते हैं, बल्कि महिलाएं भी इस मामले में उनसे दो कदम आगे ही हैं। महिलाएं अनजान लोगों के साथ संबंध बनाने में पुरुषों के बराबर ही इंटरेस्टेड रहती हैं। एक अध्ययन में पता चला है कि महिलाओं को पुरुष का उनकी गर्दन पर चूमना बहुत अच्छा लगता है। यहां तक कि उनके दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है। इसका मतलब है पुरुष वाइल्ड होकर उन्हें प्यार करे। नई स्टडी में यह सामने आया कि जो महिलाएं सेक्स को लेकर एडवेंचर्स होती हैं, उनके दिमाग में रेप फैंटसी होती है। वे चाहती हैं कि उनके साथ फोर्सफुली सेक्सुअल रिलेशन बनाए जाएं।

शोध के लिए लगभग 60 मेल और फीमेल को ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के परीक्षण का माहौल बनाकर एक लैब में लाया गया। इस दौरान शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं अजनबियों से सेक्स प्रस्ताव स्वीकार करने में झिझक नहीं रही थीं। महिलाएं सेक्स में समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। साथ ही वे सामूहिक सेक्स क्रियाओं का भी लुत्फ उठाना चाहती हैं। अध्ययन में पता चला है कि सामूहिक सेक्स में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है।

ये भी पढ़े: इसलिए सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते पुरुष


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED