Logo
April 25 2024 05:07 AM

मांगने गए थे 'इंसाफ', पर मिली लाठियां डंडे, कइयों के फूटे सिर और बहा खून, देखिए तस्वीरें

Posted at: Oct 7 , 2018 by Dilersamachar 10669

दिलेर समाचार, इंसाफ मांग रहे थे, लेकिन बदले में लाठियां और डंडे खाने को मिले। जिस वजह से कईयों के सिर फूटे और खून बहा, तस्वीरों में देखिए क्या था मामला। हरियाणा में पानीपत जिले के मतलौडा में करीब ढाई हजार रोडवेज कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन किया और बैरिकेड्स पार करके परिवहन मंत्री के आवास में घुसने की कोशिश की। इस दौरान उन्हें रोकने के लिए पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर दिया। उनके ऊपर पानी की बौछारें की गईं। इसमें तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामला परिवहन विभाग में प्राइवेट ट्रांसपोर्टरों की 720 बसें किलोमीटर स्कीम से ठेके पर लेने और एस्मा लगाने का है। इसका विरोध कर रहे कर्मियों को एसडीएम ने शांत किया और तालमेल कमेटी से ज्ञापन लेकर 11 से 14 अक्तूबर के बीच मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग करवाने का आश्वासन दिया।

अपनी मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी मंत्री कृष्णलाल पंवार के मतलौडा स्थित आवास का घेराव करने सुबह ही पहुंच गए। जिले के चार थानों की पुलिस ने पहले से ही मंत्री के आवास की सुरक्षा कड़ी कर दी थी। जब लगभग 2500 रोडवेज कर्मचारी एकत्र होकर मंत्री के आवास की ओर बढ़ने लगे तो पुलिस ने 2500 मीटर पहले ही बैरिकेड्स लगाकर भीड़ को रोकने का प्रयास किया।

ये भी पढ़े: रिपोर्ट में खुलासा, डेढ़ दशक में दिल्ली का तापमान 1 डिग्री सेल्सियस बढ़ गया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED