Logo
April 16 2021 07:44 PM

राजस्थान मे बड़ रही है दरिंदगी,महिलाएं नही हैं सुरक्षित

Posted at: Sep 30 , 2017 by Dilersamachar 9499

दिलेर समाचार,दिल्ली से बीकानेर आई एक 28 साल की महिला के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया. महिला का आरोप है कि वह एक मंदिर के बाहर खड़ी थी, तभी एक बोलेरो गाड़ी आई और उसे लिफ्ट देने की बात कही. लेकिन शहर में छोड़ने की बजाय महिला से गाड़ी में सवार दो लोगों ने बलात्कार किया. आरोपियों ने इसके बाद 6 और लोगों को भी बुला लिया. इसके बाद उन लोगों ने भी महिला से गैंगरेप किया.

बीकानेर में हुई दरिंदगी ,23 लोगों ने किया 1 महिला से गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक महिला ने बीकानेर में प्लॉट खरीदा था. वह उस प्लॉट को देखने के लिए यहां आई थी. वह एक मंदिर के बाहर खड़ी थी. एक गाड़ी में दो लोग आए और उन्होंने महिला से पूछा कि उसे कहां जाना है. महिला ने बीकानेर शहर जाने की बात कही.उन्होंने महिला को अपनी गाड़ी में बिठा लिया. लेकिन बीकानेर शहर में छोड़ने की बजाय उसको एक सुनसान जगह ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया और पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म होता रहा. सुबह उसे छोड़ दिया गया. पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिनमें से 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. पूरे मामले की जांच डीएसपी रैंक के अधिकारी को सौंपी गई है.
वहीं, कोटा में भी एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. यहां डांडिया देखने गई एक 14 साल की बच्ची बुधवार रात घर नहीं लौटी. गुरुवार सुबह उसका शव मिला. आरोप है कि बच्ची से रेप के बाद पड़ोस के दो लड़कों ने उसकी हत्या कर दी.सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में कॉलेज फॉर्म भरने गई युवती का कथित रूप से अपहरण करके गैंगरेप का मामला सामने आया है. अजीतगढ थाना पुलिस के अनुसार युवती ने इस्तगासे के जरिये अपने ही गांव के 7 युवकों के खिलाफ अपरहण कर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. 

ये भी पढ़े: इन राज्यों में राष्ट्रपति ने की राज्यपालों की नियुक्ति

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED