Logo
December 6 2020 04:17 AM

Ind vs Aus: दूसरे T-20 में ये चहरे आ सकते हैं नजर

Posted at: Nov 23 , 2018 by Dilersamachar 9966

दिलेर समाचार, मेलबर्न। पहले मैच में मिली हार से स्तब्ध भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में वापसी के लिए टीम संयोजन में बदलाव पर विचार कर सकती है। तीन मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0  बढत बना ली है।

टीम इंडिया में होगा बदलाव!

लगातार सात द्विपक्षीय टी-20 सीरीज़ जीत चुकी विराट कोहली की टीम इस लय को बरकरार रखना चाहेगी और इसके लिये गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी संयोजन दोनों में बदलाव किए जा सकते हैं।

चहल की हो सकती है वापसी

के एल राहुल के खराब फार्म के मद्देनजर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में परिवर्तन हो सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पहले टी-20 में नाबाद 101 रन बनाने के बाद से राहुल अगले छह मैच में 30 रन के पार भी नहीं जा सके हैं। टीम प्रबंधन ने उन्हें तीसरे नंबर पर बरकरार रखा है जबकि कोहली खुद चौथे नंबर पर उतर रहे हैं। राहुल को लय हासिल करने की जरूरत है क्योंकि वह टेस्ट श्रृंखला में भारत के शीर्षक्रम का हिस्सा होंगे।

टीम प्रबंधन गेंदबाजी आक्रमण पर भी दोबारा विचार कर सकता है। हरी भरी पिच पर कृणाल पांड्या ने चार ओवरों में 55 रन दे डाले और उन पर छह छक्के पड़े। एमसीजी की पिच भी ऐसी ही रहती है तो कोहली लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उतार सकते हैं जिनका टी20 क्रिकेट में उम्दा रिकार्ड है।

इतनी करीबी हार के बाद यह देखना होगा कि टीम प्रबंधन क्या बदलाव करता है। पांड्या को बाहर करने से एक बल्लेबाज कम हो जायेगा और कोहली यह जुआ नहीं खेलना चाहेंगे। पहले मैच से पूर्व कोहली ने कहा था कि गलतियों पर अंकुश लगाकर निर्णायक क्षणों में दबाव बनाए रखना जरूरी है।

ये भी पढ़े: Ind vs Aus : टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है यह स्टार गेंदबाज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED