Logo
March 30 2020 01:53 AM

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने लिया सुपर मैन कैच, हवा में ऐसे उड़े के कोहली भी नहीं समझ पाए, देखें VIDEO

Posted at: Jan 28 , 2019 by Dilersamachar 5758

दिलेर समाचार, भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरा वनडे (IND vs NZ 3rd odi) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है.  न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. जो गलत साबित होता दिखा. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आते ही शुरुआती झटके देकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया.  कॉलिन मुनरो, मार्टिन गप्टिल और केन विलियमसन जल्द आउट हुए. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं. एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी को लेकर हार्दिक (Hardik Pandya) हाल में मीडिया की सुर्खियों में रहे थे. लेकिन टीम इंडिया में उन्होंने शानदार वापसी की. उनका एक कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. केन विलियमसन (Kane Williamson) का कैच लेकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया.

16 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट खोकर 59 रन था. केन विलियमसन (Kane Williamson) और रॉस टेलर (Ross Tylor) क्रजी पर थे. ऐसा लग रहा था कि दोनों मिलकर बड़ा स्कोर खड़ा कर देंगे. लेकिन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच को पलट दिया. चहल ने विलियमसन को ऐसी गेंद डाली जिससे वो बड़ा शॉट खेलें. उन्होंने ठीक ऐसा ही किया और फ्लिक किया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हवा में उड़कर शानदार कैच लिया और सभी को हैरान कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उनका शानदार तरह से बधाई दी.

इस विकेट का श्रेय चहल की गेंदबाजी से अधिक हार्दिक पंड्या के कैच को जाता है. पंड्या ने टीम इंडिया में लौटते हुए अपने पहले ही मैच में छाप छोड़ी और मिडविकेट में विलियमसन का कैच गजब की फुर्ती से हवा में छलांग हुए कैच पकड़ा. इस समय न्‍यूजीलैंड का रन औसत भी काफी नीचे आ गया था. 20 ओवर में न्‍यूजीलैंड के 75 रन बने थे. महेंद्र सिंह धोनी पीठ में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई है. विजय शंकर की जगह हार्दिक पंड्या को प्‍लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन डि ग्रैंडहोम की जगह मिचेल सेंटनर को टीम में जगह दी है. भारत अगर कल जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी.

ये भी पढ़े: अगर अपने ऑफिस या कहीं बाहर है आप तो जरूर पढ़ ले आज का ये खास राशिफल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED