Logo
October 26 2020 12:58 AM

IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Posted at: Jan 9 , 2018 by Dilersamachar 9344

दिलेर समाचार,नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीकी टीम को महज 130 रन के स्कोर पर समेट दिया. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के इस प्रदर्शन पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम को जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य मिला था. सबको यही उम्मीद थी कि भारत यह लक्ष्य पार कर लेगा. लकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को भी भारतीय टीम के लिए पहाड़ सा स्कोर साबित कर दिया और पूरी टीम को महज 135 के स्कोर पर समेट दिया.

भारतीय फैंस को कप्तान विराट कोहली से बहुत उम्मीद थी, लेकिन विराट भी अपनी टीम की नैया पार नहीं लगा पाए. कप्तान कोहली 28 रन बनाकर फिलेंडर का शिकार हो गए. दोनों ओपनरों के आउट होने के बाद लग रहा था कि कोहली अंत तक टिके रहेंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण यह नहीं हो सका. भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका. भारतीय टीम के हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली की जमकर खिंचाई की. लोगों ने हार के लिए कप्तान कोहली को ही जिम्मेदार माना. भारत के लिए अश्विन ने भुवनेश्वर के साथ मिलकर उम्मीद जगाई थी, लेकिन फिलेंडर ने दोनों की जोड़ी को तोड़कर भारतीय उम्मीदों पर पानी फेर दिया.
 


विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक यूजर्स ने कहा, ‘’यह एक परफेक्ट उदाहरण था कि कभी भी पहले से सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम अंतिम बल्लेबाज के आउट होते ही टीम ऐसे जश्न मनाने लगी जैसे मैच जीत चुकी हो.” वहीं कई और लोगों ने भी हार के बाद कोहली पर निशाना साधा है. भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने अफ्रीकी टीम को 130 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. दोनों ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए.

ये भी पढ़े: जानें किस राशि पर भारी है मंगल और किन दो रााशियों पर होगी धन की वर्षा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED