Logo
August 5 2021 10:59 AM

IND vs SL : इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी , बोले- ये टीम जीत सकती है वनडे और टी20 सीरीज

Posted at: Jul 17 , 2021 by Dilersamachar 9997

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 18 जुलाई से सीमित ओवरों की सीरीज शुरू होगी. सीरीज का पहला वनडे मैच रविवार को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके बाद दूसरा वनडे मंगलवार 20 जुलाई और तीसरा और अंतिम वनडे मैच शुक्रवार 23 जुलाई को खेला जाएगा. इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने विजेता की भविष्यवाणी की है. उन्होंने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम इस सीरीज में अव्वल ही साबित होगी.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नेतृत्व में टीम इंडिया तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. टीम में अधिकांश खिलाड़ी युवा हैं लेकिन उन्होंने दुनिया की सबसे प्रसिद्ध टी20 लीग आईपीएल में अपनी काबिलियत को साबित किया है. धवन के अलावा पेसर भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या कुछ ऐसे नाम हैं, जो कमाल दिखा सकते हैं.

जाफर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भले ही यह एक दूसरे दर्जे की भारतीय टीम है और बहुत सारे मुख्य खिलाड़ी टीम में नहीं हैं. फिर भी मैं कहूंगा कि भारतीय टीम इस सीरीज में वनडे और टी20, दोनों की ट्रॉफी जीतने के लिए पसंदीदा है. हम इतनी अच्छी प्रतिभा और क्षमता से धन्य हैं, मैं कहूंगा कि भारतीय दोनों सीरीज जीतेंगे.'

उन्होंने आगे कहा, 'यह एक बहुत मजबूत टीम है, इसमें कोई शक नहीं है. इनमें से बहुत से खिलाड़ी एकदिवसीय फॉर्मेट में नियमित रूप से खेलते हैं: जैसे शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर और युजवेंद्र चहल.' जाफर ने देवदत्त पडिक्कल, पृथ्वी शॉ, रुतुराज गायकवाड़, वरुण चक्रवर्ती और संजू सैमसन को युवाओं के रूप में नामित किया, जिन पर सीरीज में खासतौर से नजरें रहेंगी. उन्होंने कहा, 'कई युवा खिलाड़ियों को भी चुना गया है. पृथ्वी वापस आ गए हैं, देवदत्त प्रतिभावान हैं, ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिला है, वरुण चक्रवर्ती इस टीम में हैं और संजू सैमसन ने भी वापसी की है.'

इसी साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप होना है. ऐसे में युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का एक बेहतरीन मौका है. आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले यह भारत की आखिरी सफेद गेंद सीरीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़े: Coronavirus In India: 24 घंटे में देश में कोरोना के 38,164 नए मामले, 449 की हुई मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED