Logo
June 26 2022 05:35 PM

IND VS WI: गौतम गंभीर ने दी टीम इंडिया को सलाह, बोले - अगला 'कपिल देव' ढूंढना बंद करो

Posted at: Feb 1 , 2022 by Dilersamachar 9195

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. टीम इंडिया बीते कुछ सालों में घर और बाहर दोनों जगह हर फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन कर रही है. विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल के रूप में टीम के पास शानदार बल्लेबाज हैं तो वहीं, तेज गेंदबाजी आक्रमण भी पहले के मुकाबले काफी बेहतर हुआ है. इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया में कुछ सालों में मिली जीत इसका सबूत है. फिर भी टीम की एक कमजोरी ऐसी है, जो अब तक दूर नहीं हो पाई है. वो है फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर. इरफान पठान के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने जरूर इस कमी को पूरी करने की उम्मीद जताई थी. लेकिन 3 साल पहले पीठ में लगी चोट ने उनकी गेंदबाजी की धार और रफ्तार दोनों कम कर दी.

हार्दिक के अलावा विजय शंकर और अब वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का भी तेज बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में इस्तेमाल किया गया. लेकिन नतीजे उम्मीद मुताबिक नहीं रहे. अब इसे लेकर पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)ने बड़ी बात कही है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि टीम इंडिया को अब तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर को ही ढूंढना बंद कर देना चाहिए.

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्स टुडे से कहा, “अगर आपके पास कुछ नहीं है, तो उसके लिए मत जाओ. आपको ये स्वीकार करके आगे बढ़ना चाहिए. वो बनाने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं बना सकते. सारी दिक्कत की जड़ ही यही है.”

ये भी पढ़े: Punjab Election 2022:पंजाब में चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री शेखावत का बढ़ा दावा, कहा- '117 सीटों पर इतिहास रचेगा गठबंधन'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED