Logo
December 10 2022 11:24 AM

भारत ने किया मुसलमानों के खिलाफ भेदभाव के पाक के आरोप को खारिज

Posted at: Apr 20 , 2020 by Dilersamachar 9492

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारत ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के उस आरोप को रविवार को सिरे से खारिज कर दिया कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की आड़ में देश में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है.
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पोल खोलते हुए कहा, 'पाकिस्तानी नेतृत्व की यह ‘‘अजीबो-गरीब टिप्पणी’’ पाकिस्तान के आंतरिक हालात से ‘‘निपटने के लचर प्रयासों’’ से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है.
दरअसल, खान ने ट्वीट कर भारत सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना वायरस संकट की आड़ में जानबूझ कर मुसलमान समुदाय को निशाना बना रही है.
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कोविड-19 के उन्मूलन पर ध्यान देने के बजाए, वे (पाकिस्तानी नेतृत्व) अपने पड़ोसियों पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.’’
वह खान की टिप्पणी के संबंध में मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘अल्पसंख्यकों के मामले में उन्हें (पाकिस्तानी नेतृत्व) यही सलाह है कि वे अपने यहां अल्पसंख्यक समुदायों की सुध लें, जिनके साथ वास्तव में भेदभाव हो रहा है.’’

ये भी पढ़े: Lockdown के कारण दुबई में फंसी मान्यता और बच्चों की सता रही है Sanjay Dutt को चिंता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED