Logo
December 8 2019 10:01 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम का ऐलान, धोनी के फैंस के लिए बुरी खबर

Posted at: Aug 30 , 2019 by Dilersamachar 6167

दिलेर समाचार, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने के तीसरे हफ्ते में खेले जाने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टी20  क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है. विराट कोहली टीम की कप्तान करेंगे, जबकि रोहित शर्मा उपकप्तान होंगे. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी नहीं हुई है और ऋषभ पंत ही विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभालेंगे. वहीं, सेलेक्टरों ने जसप्रीत बुमराह के वर्कलोड का पूरा ध्यान रखते हुए उन्हें इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है, लेकिन आराम के बाद हार्दिक पंड्या की टीम में वापसी हुई है.

बहरहाल, टीम के ऐलान से पहले तक सभी की जुबां पर एक ही चर्चा थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए धोनी को टीम में चुना जाता है या नहीं. आप जानते ही हैं कि हाल में धोनी सैन्य ट्रेनिंग और कश्मीर में 15 दिन की ड्यूटी करके अपने घर वापस लौटे हैं. और वह इन दिनों विज्ञापनों की शूटिंग सहित बाकी तमाम बातों में व्यस्त हैं. बहरहाल, चयनकर्ताओं ने धोनी को टीम में जगह न देकर तमाम चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

कुल मिलाकर एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने युवा ब्रिगेड पर भरोसा करते हुए एक तरह से अपनी पॉलिसी स्पष्ट कर दी है. इस टीम में श्रेयस अय्यर, राहुल चाहर और नवदीप सैनी को भी जगह मिली ही. तीन टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है।

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी

ये भी पढ़े: अंबाती रायुडू का यू-टर्न, संन्यास का फैसला वापस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED