Logo
January 25 2021 07:50 PM

इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड: CCTV कैमरे में दिखे बाइक सवार दो युवकों की तलाश

Posted at: Jan 13 , 2021 by Dilersamachar 9443

दिलेर समाचार, पटना. राजधानी पटना में अपराधियों ने सरेआम इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह (Indigo Station Head Rupesh Singh Murder) की हत्या से दहशत फैला दी है. अपराधियों ने रूपेश सिंह पर पटना के पुनाइचक आवास के ठीक बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्‍या कर दी थी. रूपेश सिंह के आवास पर आने के लिए मात्र एक रास्ता ही है, जिसके सहारे अपराधी आए. यह रास्ता रूपेश के घर के पास ही समाप्‍त भी हो जाता है.

जिस अपार्टमेंट में रूपेश रहते थे, उस अपार्टमेंट का CCTV कैमरा भी काम नहीं करता है. राजधानी पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के मामले में जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन कर दिया है. स्पेशल टीम पटना के पुनाइचक इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में जांच के लिए पहुंची है. इस दौरान पुलिस ने हत्याकांड में एक अहम सुराग मिलने का दावा किया है.

दरअसल, रुपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर जाते हुए दो लोग देखे गए हैं. इसके बाद उनकी तलाश पटना पुलिस ने तेज कर दी है. हत्या के बाद रूपेश की कार को भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है. साथ ही उनके कार से मिली मोबाइल को भी पुलिस लगातार खंगाल रही है. पुलिस इस बात की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है कि अंतिम बार रूपेश की बात किससे हुई थी. पुलिस उससे भी पूछताछ करने के मूड में है. जिस तरह से पटना में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उसके बाद पुलिस को पेशेवर शूटर्स पर शक है. इस हत्याकांड के बाद पुलिस की टीम देर रात तक पटना की सड़कों पर दौड़ती रही.

ये भी पढ़े: बिहार: डिलीवरी के दौरान डॉक्टर ने काट डाला नवजात का सिर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED