Logo
February 18 2020 12:44 PM

INDvsAUS: ये टीम आज अपने नाम कर सकती है सीरीज, कोहली ने बनाया ये प्लान

Posted at: Mar 10 , 2019 by Dilersamachar 5490

दिलेर समाचार, मोहाली। भारत और ऑस्ट्रेलिया  (India vs Australia) के बीच रविवार को पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा वनडे खेला जाएगा. यह मैच मोहाली स्थित पंजाब क्रिकेट संघ आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले दो वनडे में ऑस्ट्रेलिया आखिरी पलों में हार कर जीत से महरूम रह गई थी, लेकिन रांची में खेले गए तीसरे वनडे में उसने शानदार जीत हासिल कर भारत को सावधान कर दिया है. अब दोनों टीमें मोहाली की ओर बढ़ चुकी हैं जहां रविवार को चौथा वनडे खेला जाना है. तीसरे वनडे को जीत ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज जिंदा रखी है. चौथे वनडे में उसकी नजरें पांच मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबरी पर होगी, लेकिन मेजबान भारत जख्मी शेर की तरह घात लगाए बैठा है जो मैच में तीसरी जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा.

बीते दो मैचों में भारत ने करीबी मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया को मात दी. यह दो जीत मुख्यत: उसके गेंदबाजी की सफलता थी जबकि तीसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने बुरा दिन देखा तो भारत को हार मिली.

वर्ल्ड कप के लिहाज से यह भारत के लिए काफी अहम सीरीज मानी जा रही है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों का संघर्ष उसके लिए अच्छी बात नहीं हैं. पहले मैच में भारतीय शीर्ष क्रम धराशायी हो गया था लेकिन केदार जाधव और महेंद्र सिंह धोनी ने शतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई थी. वहीं दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली का बल्ला गरजा था.

ये भी पढ़े: फोन के दिवानों के लिए है ये खबर, लॉन्च हुआ आपके दिल को जीत लेने वाला खास फोन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED