Logo
September 22 2021 07:27 PM

INDvsSA: डीन एल्गर ने उड़ाया अश्विन का मजाक, दिया ऐसा बयान

Posted at: Jan 18 , 2018 by Dilersamachar 9449

 दिलेर समाचार, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डीन एल्गर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि यहां की परिस्थितियां भारत के पक्ष में थीं, लेकिन उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। द. अफ्रीका ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 35 रन पर भारत के 3 विकेट चटका दिए।

ये तीनों विकेट भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज़ों के थे। ओपनर मुरली विजय, लोकेश राहुल और कप्तान विराट कोहली का नाम आउट होने वाले बल्लेबाज़ों में शामिल है। खास बात ये रही कि आउट होने वाले ये तीनों ही बल्लेबाज़ दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। मुरली विजय ने 09 रन बनाए, तो लोकेश राहुल 04 रन और कप्तान विराट कोहली सिर्फ 05 रन बनाकर आउट हो गए।

एल्गर ने अश्विन पर साधा निशाना

एल्गर ने कहा कि यह दिन दक्षिण अफ्रीका के लिए शानदार रहा। गेंद टर्न हो रही थी, लेकिन अश्विन इसका फायदा नहीं उठा पाए, खासकर बायें हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ। भारत के तेज गेंदबाजों ने इन परिस्थितियों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। हम तीसरे दिन मुश्किलों में फंस गए थे, जब एबी और मैं आउट हो गए थे। पहली पारी में मिली बढ़त बहुत बड़ा अंतर पैदा करेगी। एल्गर ने कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा समय तक बल्लेबाजी करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि हमें छोटे-छोटे लक्ष्य के साथ आगे बढ़ना होगा।

डु प्लेसिस और फिलेंडर ने की अहम साझेदारी

जब वर्नोन फिलेंडर और फाफ बल्लेबाजी कर रहे थे तो शुरुआत में उन्हें मुश्किल आई, लेकिन फिर वह स्कोर करने लगे। पिच के बारे में पूछने पर एल्गर ने कहा कि मैं पिच क्यूरेटर नहीं हूं। हम बस बता सकते हैं कि हमें किस तरह की पिच चाहिए, लेकिन अगर यह दूसरी टीम को सपोर्ट करे तो हम थोड़ा मुश्किल में होंगे ही।

ये भी पढ़े: 10 के सिक्कों को लेकर RBI ने दी सफाई, कहा- सभी वैध, लेने से ना डरें लोग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED