Logo
April 17 2024 05:32 AM

INDvsSL: ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने श्रीलंका टीम का बनाया मजाक कहा...

Posted at: Nov 13 , 2017 by Dilersamachar 9616

दिलेर समाचार, मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मैदान पर जिस आक्रामक अंदाज में नजर आते थे, उनका यही रुख सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आता है. टीम इंडिया के इस बेहतरीन स्पिनर ने हाल ही में श्रीलंका के ओपनर दिमुथ करुणारत्‍ने के बयान पर इसी लहजे की झलक देते हुए ट्वीट किया था.

हालांकि बाद में उन्‍होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया. करुणारत्‍ने ने टेस्‍ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के असर को कम करने के बारे में बात की थी. श्रीलंका के इस बल्‍लेबाज ने कहा था, 'मैं जानता हूं कि अश्विन और जडेजा, दोनों में विकेट को लेकर बड़ी 'भूख' है.

जब ये दोनों गेंदबाजी करेंगे तो हमें बेसिक्‍स पर ध्‍यान केंद्रित करना होगा. यदि मैं उन्‍हें कोई अवसर नहीं देता हूं तो वे कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे. यदि हमें इन दोनों को फील्डिंग में बदलाव के विवश करना है तो कुछ अलग करना होगा. '

 

बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ मैच के बाद इस बल्‍लेबाज ने कहा था, 'यह मेरा गेमप्लान है..मैं कमजोर गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा. यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा.'

करुणारत्‍ने में भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में दो माह पहले 285 रन बनाए थे, इसमें पहले टेस्‍ट की दूसरी पारी में बनाया गया साहसिक शतक (141 रन) शामिल था. श्रीलंका के इस बल्‍लेबाज के बयान पर हरभजन ने ट्वीट किया, श्रीलंका की टीम फ़िलहाल अपने सबसे खराब दौर में है और यहां तक कि ज़िम्बाब्वे के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. उम्मीद करता हूं कि श्रीलंका जल्द ही फिर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी करेगी.' हालांकि हरभजन सिंह ने बाद में इस ट्वीट को बाद में हटा दिया.

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने करीब ढाई माह पहले अपने श्रीलंका दौरे के सभी मैचों में मेजबान टीम को हराया था. इस सीरीज में भारत ने तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी20 मैच खेला था, लेकिन लगभग सभी मैच में श्रीलंका टीम को हार का सामना करना पड़ा था. श्रीलंका टीम इस समय भारत दौरे पर है जहां उसे तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और इतने ही टेस्‍ट खेलने हैं. सीरीज का पहला टेस्‍ट 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डंस पर खेला जाएगा.

ये भी पढ़े: दलीय प्रत्याशी सहित निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव आचार संगीता के उल्लंघन की नोटिस, एक वाहन सीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED