Logo
August 7 2020 09:51 AM

देशभर में मासूम बच्चियां बीते 24 घंटे में हुई हैवानियत का शिकार

Posted at: Dec 7 , 2019 by Dilersamachar 5593

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर के चार आरोपियों का शुक्रवार सुबह पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया. पुलिस का दावा है कि इन चारों आरोपियों में से 2 ने पुलिस के हाथ से हथियार छीन कर फायरिंग शुरू कर दी थी जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और जवाबी फायरिंग में चारो की मौत हो गई. हालांकि पुलिस के तरीके और थ्योरी पर भी जमकर सवाल उठ रहे हैं. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जिंदा जला दी गई रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल कार्डियेक अरेस्ट के बाद मौत हो गई है. इन दोनों ही घटनाएं जब सामने आई थीं तो देश में काफी गुस्सा था और रेप की बढ़ती घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए आपस में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे थे. संसद भी इससे अछूती नहीं रही. वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी कहा है कि नाबालिग के साथ रेप के मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत दोषी पाए गए लोगों के पास दया याचिका दाखिल करने का आधिकार नहीं होना चाहिए. लेकिन इन चर्चाओं और चिंता के बीच बीते 24 घंटों में रेप, छेड़खानी की घटनाएं भी लगातार जारी रहीं.
बिहार के दरभंगा में एक टैंप ड्राइवर को 5 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डीएसपी अनोज कुमार ने बताया, 'हमें जानकारी मिली कि टेम्पो ड्राइवर उसे एक बगीचे में ले गया जहां उसके साथ रेप किया. फिलहाल मासूम का इलाज किया जा रहा है'.
वहीं उन्नाव में एक बार फिर एक बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. पीड़िता 3 साल की मासूम है. उन्नाव के एसपी ने बताया है कि आरोपी को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर जांच जारी है. 
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक लड़की ने गहरे तालाब में कूदकर जान दे दी है. मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ही कुछ युवक उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते थे. पुलिस ने बताया है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.
कोलकाता में 6 साल की बच्ची को बाथरूम में बंदकर रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया है कि इस मामले में एक 19 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया है.
केरल को कोट्टायम जिले में छोटी बच्ची के साथ पानी मांगने के बहाने एक शख्स ने रेप किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़े: उन्नाव रेप पीड़िता की बहन ने किया CM योगी से आंखें नम कर देने वाला ये सवाल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED