Logo
July 13 2024 10:09 PM

पेश है सारेगामा टैलेंट अर्जुन तंवर और उनका नवीनतम डेब्यू ट्रैक 'बंजारे'

Posted at: Jul 10 , 2024 by Dilersamachar 9260

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बंजारे, जिसने पहली बार 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, अब भारत में रिलीज़ हो गई है।

अर्जुन तंवर सारेगामा के एजिस में अपना पहला गाना रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, जहां बंजारे ने पहली बार डेब्यू किया था, अर्जुन अब अपने बिल्कुल नए सिंगल 'बंजारे' के साथ भारतीय दर्शकों को झूमने के लिए तैयार हैं।

'बंजारे' एक हाई एनर्जी वाला, उत्साहवर्धक डान्स ट्रैक है, जिसमें कंटेम्पररी मैलोडी के साथ पारंपरिक जादू का मिश्रण है। दिलकश लय और बेहद आकर्षक धुनों के साथ, यह गाना अपनी जिंदादिल लय और दिल को छू लेने वाले गीतों में खुद को खोने का एक खुला निमंत्रण है। अर्जुन के गतिशील स्वर 'बंजारे' में जान फूंक देते हैं, जिससे यह अपनी चिंताओं को दूर करने के लिए डान्स करने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए एक आदर्श गाना  बन जाता है।

'बंजारे' का जादू पुनित पाठक के निर्देशन के साथ जिंदादिल हो उठता है, जिसका रचनात्मक म्यूजिक वीडियो में सादगी लाता है। ट्रैक की धड़कनें संगीत के उस्ताद अभिजीत वघानी द्वारा कुशलतापूर्वक तैयार की गई हैं, जो यह सुनिश्चित करती हैं कि प्रत्येक स्वर श्रोता के साथ जुड़ जाए और आपको झूमने पर मजबूर कर दे। गाने में गहराई जोड़ते हुए प्रतिभाशाली भृगु पाराशर के काव्यात्मक बोल हैं, जो ट्रैक की आत्मा के साथ गूंजने वाले शब्दों को जोड़ते हैं।

अर्जुन तंवर सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। वे पहली बार सारेगामा के इंटरनेशनल म्यूजिकल सेंसेशन, ‘डिस्को डांसर’ में ‘जिमी’ के रूप में सामने आए। अपने शुरुआती वर्षों से ही, अर्जुन ने खुद को म्यूजिक, डान्स, अभिनय और यहां तक कि जिमनास्टिक में प्रशिक्षण में झोंक दिया है, जिसका लक्ष्य सर्वश्रेष्ठ कलाकार बनना है। हाल ही में उन्हें 2024 के कान फिल्म महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया गया था, जहाँ वे ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं।

संगीत को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए सारेगामा का निरंतर प्रयास उन्हें बाकी कलाकारों से अलग बनाता है। अर्जुन को दुनिया से परिचित कराते हुए सारेगामा के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा कहते हैं, "हम अगले सारेगामा टैलेंट, अर्जुन, जो एक बेहतरीन गायक-डांसर को लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उनके बेहतरीन प्रदर्शन और बेहतरीन संगीत निर्माण ने उनके पहले सिंगल 'बंजारे' को श्रोताओं के दिलों में जगह बनाने का मौका दिया है। हम अर्जुन की सफलता की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह इस पीढ़ी के सबसे बड़े डांसिंग पॉपस्टार बनेंगे।"

‘बंजारे’ के साथ, अर्जुन ने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और एनर्जी का प्रदर्शन करते हुए, स्टारडम की ओर अपना कदम बढ़ाया है। यह रिलीज़ सिर्फ़ एक गाना नहीं है; यह जीवन, स्वतंत्रता और संगीत के आनंद का उत्सव है।

इस शानदार ट्रैक को सुनना न भूलें। अर्जुन के ‘बंजारे’ की ऑफिशल रिलीज़ सारेगामा के ऑफिशल  YouTube पेज और अन्य सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़े: बिल में छिपे थे आतंकी , सेना ने लगाई फिर ये तरकीब

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED