Logo
December 10 2022 04:02 AM

IPL 2018: पृथ्वी शॉ ने लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, धोनी भी देखते रह जाएं

Posted at: Apr 28 , 2018 by Dilersamachar 9542

दिलेर समाचार, IPL 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. गौतम गंभीर ने दिल्ली की कप्तानी से इस्तीफा दिया है. जिसके कारण श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाया गया है. उनकी कप्तानी में दिल्ली के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 55 रन से मुकाबला जीत गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.



अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले टीम इंडिया के कप्तान पृथ्वी शॉ को आईपीएल में मौका मिला. जिसे उन्होंने खूब भुनाया. उन्होंने 62 रन की पारी खेली. ये 62 रन उन्होंने सिर्फ 44 गेंदों पर बनाए. जिसमें 2 छक्के और 7 चौके शामिल थे. दो छक्कों में सबसे शानदार था वो छक्का जिसको देखकर धोनी की याद आ गई. उन्होंने धोनी स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेला. जो सीधे छक्के की ओर गई. उनके इस छक्के को देखकर हर कोई हैरान था. मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ये शॉट कैसे खेला तो पृथ्वी ने कहा- मैंने इसके लिए कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. वो शॉट अपने आप खेला गया था.

 


बता दें, वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस के बाद शॉ को दिल्ली डेयरडेविल्स ने लिया था. दिल्ली के कई खिलाड़ी नहीं चल पाए तो उनको मौका मिला. उन्होंने मौके का फायदा उठाकर ओपनिंग में अपनी जगह बना ली है. गौतम गंभीर की कप्तानी में वो कुछ खास नहीं कर पाए थे. लेकिन श्रेयस की कप्तानी में उन्होंने खुद को प्रूफ कर दिया है.

ये भी पढ़े: कर्नाटक में BJP के लिए प्रचार करेंगे रेड्डी ब्रदर्स कहा...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED