Logo
April 24 2024 10:39 AM

IPL 2018: न्यू'जीलैंड के इस गेंदबाज ने कहा, 'खुश हूं MS धोनी को मैच में बॉलिंग करने का मौका नहीं मिलेगा'

Posted at: Feb 21 , 2018 by Dilersamachar 9837

दिलेर समाचार, चेन्नई: आईपीएल के 11वें सीजन में न्यू जीलैंड के स्पिनर मिचेल सेंटनर चेन्नंई सुपरकिंग्स  टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे. CSK टीम के धाकड़ प्लेेयर महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी की क्षमता से सेंटनर अच्छीऔ तरह परिचित हैं. ऐसे में वे इस बात से खुश है कि आईपीएल में उन्हेंस मैच के दौरान 'माही' को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिलेगा. सेंटनर ने कहा कि कि उन्हें खुशी है कि वह आगामी IPLसीजन में पूर्व भारतीय कप्तान को चेन्नई सुपरकिंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं.आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुवाई वाली सुपरकिंग्स (CSK) टीम ने खरीदा है.
आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में चेन्नकई टीम से जुड़ने वाले सेंटनर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा.’ सेंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना तथा रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं. सेंटनर ने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के भारत के दौरे के दौरान अपने नियंत्रण और चतुराई से प्रभावित किया था. हेमिल्टन में जन्मा यह गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा था. 
26 साल के सेंटनर टीम में हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं.उन्हों ने न्यूकजीलैंड का 17 टेस्टे, 48 वनडे और 26 टी20 मैचों में प्रतिनिधित्व  किया है. टेस्टई में उन्हों ने 535 रन (औसत 25.47) बनाने के अलावा 34 विकेट हासिल किए हैं. वनडे मैचों में उन्होंाने 22.20 के औसत से 555 रन बनाए हैं और 56 विकेट हासिल किए हैं. टी20 इंटरनेशनल में 170 रन और 28 विकेट सेंटनर के नाम पर दर्ज हैं

 

ये भी पढ़े: उदयपुर पहुंची 'अग्निफेरा' की टीम, Photos में देखें एक्टर्स ने कुछ यूं किया एन्जॉय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED