Logo
May 30 2020 05:12 AM

IPL 2019: 'कैप्टन कूल' को आया गुस्सा, मैदान में अंपायर से हुए बहस

Posted at: Apr 12 , 2019 by Dilersamachar 5474

दिलेर समाचार, जयपुर। मिशेल सेंटनेर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को राजस्थान रॉयल्स (RR) पर चार विकेट से जीत दिलाई लेकिन इस मैच में संभवत: पहली बार कैप्टन कूलमहेंद्र सिंह धोनी आपा खोते नजर आये. जीत के लिये 152 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने छठे ओवर में चार विकेट 24 रन पर गंवा दिये थे. इसके बाद अंबाती रायुडू और महेंद्र सिंह धोनी ने 95 रन की साझेदारी करके टीम को मैच में लौटाया. रायुडू 47 गेंद में 57 रन बनाकर 18वें ओवर में आउट हुए.

चेन्नई को आखिरी ओवर में 18 रन की जरूरत थी और बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर रविंद्र जडेजा ने छक्का लगा दिया. अगली गेंद नो बाल रही और तीसरी गेंद पर धोनी बोल्ड हो गए. चौथी गेंद नो बाल करार दी गई जिसे बाद में वापिस ले लिया गया और अप्रत्याशित रूप से धोनी संभवत: पहली बार मैदान में उतरकर अंपायरों से बहस करते दिखे. अगली गेंद पर दो रन बने और आखिरी गेंद पर मिशेल सेंटनेर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई.

ससे पहले चेन्नई ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए रायल्स को सात विकेट पर 151 रन पर रोक दिया. जोस बटलर (दस गेंद में 23 रन) को छोड़कर शीर्षक्रम का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर पिच का सही आकलन करके टास जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला किया.

ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED