Logo
April 4 2020 12:41 PM

IPL 2020 :MI के इस प्‍लेयर की संदिग्ध बॉलिंग एक्‍शन की हुई शिकायत

Posted at: Dec 26 , 2019 by Dilersamachar 5657

दिलेर समाचार, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सीजन के ल‍िए 20 लाख रुपये में बिके महाराष्‍ट्र के द‍ग्‍व‍िजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) की मुश्‍क‍िल बढ़ती नजर आ रही है. हरफनमौला की हैसियत से खेलने वाले द‍ग्‍व‍िजय का गेंदबाजी एक्‍शन संदिग्‍ध (Suspect bowling action) मानते हुए इसकी शिकायत की गई है. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के अंतर्गत जम्‍मू-कश्‍मीर के खिलाफ मैच के दौरान ग्राउंड अम्‍पायर्स ने 17 दिसंबर को द‍ग्‍व‍िजय के बॉलिंग एक्‍शन की शिकायत की. आईपीएल के लिए द‍ग्‍व‍िजय को मुंबई इंडियंस ने खरीदा है. उनकी बेसप्राइज 20 लाख रुपये ही थी.
द‍ग्‍व‍िजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) ने इसी मैच से रणजी ट्रॉफी में डेब्‍यू किया है.उन्‍होंने मैच में दोहरा प्रदर्शन करते हुए दूसरी पारी में 83 रन की बेहतरीन पारी खेली थी, इसके अलावा मैच में उन्‍होंने छह विकेट भी हासिल किए थे. यह पहली बार है जब द‍ग्‍व‍िजय के बॉलिंग एक्‍शन को संदिग्‍ध मानते हुए  शिकायत की गई है. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के सात मैचों में भी उन्‍होंने महाराष्‍ट्र का  प्रत‍न‍िधित्‍व किया था, इन मैचों में द‍ग्‍व‍िजय ने 9 विकेट लिए थे.महाराष्‍ट्र क्र‍िकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी रियाज बागवान ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि शिकायत के बाद द‍ग्‍व‍िजय को महाराष्‍ट्र टीम के अगले मैच की टीम से हटा लिया गया है. 21 वर्षीय द‍ग्‍व‍िजय अब चेन्‍नई स्‍थ‍ित एमआरएफ पेस फाउंडेशन पहुंचेंगे और अपने एक्‍शन में सुधार की प्रक्र‍िया से गुजरेंगे.
रियाज ने बताया, 'टीम के पिछले मैच में द‍ग्‍व‍िजय के बॉलिंग एक्‍शन को संदिग्‍ध मानते हुए रिपोर्ट किया गया है. हमे इस संबंध में मैच ऑफ‍स‍ियल्‍स से पत्र मिला है. मैंने यह लेटर टीम मैनेजर और कोच को सौंप दिया है.' उन्‍होंने कहा कि द‍ग्‍व‍िजय को अभी गेंदबाजी करने से सस्‍पेंड नहीं किया गया है लेकिन हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते, इसलिए उसे अगले मैच की टीम से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़े: कारगिल में कहर बरपाने वाले MIG-27 ने भरी आखिरी उड़ान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED