Logo
December 6 2020 04:02 AM

IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, हो रही है सोशली हाहाकार

Posted at: Oct 14 , 2020 by Dilersamachar 9363

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर (IPL 2020) का 19वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. सीएसके की तरफ से शेन वॉटसन की 42 रन और अंबाती रायडू ने 41 रन की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन बनाए. पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाई और उसे 20 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और अंपायर के बीच एक वाकया हुआ, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

इस मैच के दौरान फैन्स को एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का गुस्सा देखने को मिला. धोनी के इस गुस्से की वजह से अंपायर ने वाइड बॉल (Wide Ball) नहीं दी. धोनी के गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है. हालांकि, धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर के वाइड बॉल नहीं देने की भी काफी आलोचना की जा रही है.

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में यह वाकया हुआ, जब शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे. 19वें ओवर की दूसरी बॉल शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने राशिद खान को ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर फेंकी. इस पर अंपायर पॉल रिफेल (Paul Reiffel) ने वाइड का इशारा करने के लिए अपना हाथ बाहर निकाला, लेकिन इस पर विकेट के पीछे खड़े धोनी गुस्से में नजर आए. धोनी अंपायर पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए, जिसके बाद अंपायर ने वाइड बॉल नहीं दी.

महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से की वजह से अंपायर के इस तरह अपना फैसला बदलने की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

इस जीत के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने कहा कि यह मुकाबला अच्छा रहा और अंत में दो अंक ही मायने रखते हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा, ''मुझे लगता है कि मायने यह रखता है कि आपको दो अंक मिले और आज हमने अच्छा किया. यह एक मैच था, जो 'परफेक्ट' के करीब था. एक दो ओवर थोड़े बेहतर हो सकते थे, लेकिन यह मैच अच्छा रहा.''

उन्होंने आगे कहा, ''हम काफी सुधार कर सकते हैं, लेकिन हम अभी ठीक हैं. आप मैच जीतते रहो तो अंक तालिका भी ठीक हो जाएगी, अंक तालिका को देखने का कोई मतलब नहीं, लेकिन हम फिर देखेंगे कि हम किसमें सुधार कर सकते हैं. अहम यह है कि किसी भी चीज को छुपाओ नहीं, क्योंकि आपने मैच जीता है.''

ये भी पढ़े: IPL 2020: आखिरकार धोनी को मिली जीत की किरण, जानें किसके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED