Logo
April 19 2024 08:55 PM

IPL 2020: नहीं बनाया मैच में एक भी रन, तो भी तारीफ लूट रहा है ये बल्लेबाज, जानें क्या

Posted at: Sep 22 , 2020 by Dilersamachar 9668

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के बीच मैच खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) ने यह मैच 10 रन से अपने नाम किया. सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में हार तो मिली साथ ही उसके टॉप  ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) चोटिल भी हो गए. जब वह बल्लेबाजी करने आए तो बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है.

चोट लगने के बावजूद उतरे बल्लेबाजी करने

मिचेल मार्श को पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए टखने में चोट लगी. आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. पारी का पांचवां ओवर करने आए मिचेल मार्श. गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. उनकी जगह विजय शंकर ने ओवर पूरा किया. इसके बाद वह आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान फील्ड पर नहीं उतरे. मार्श की जगह पर फैबियन एलन बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान में आए.

हालांकि जब सनराइजरर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी आई तो मार्श नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए. जब वह आए तब वह अच्छे से चल भी नहीं पा रहे थे. मार्श ओवर की दूसरी ही गेंद पर विराट कोहली को कैच थमा बैठे और बिना खाता लौट गए. मैदान से बाहर जाने के लिए भी उन्हें फीजियो की जरूरत पड़ी. मार्श भले ही रन न बना पाए हों लेकिन उनकी इस बहादुरी ने फैंस को दिल जरूर जीत लिया. ट्विटर पर उनकी तारीफ की गई.

ये भी पढ़े: 2-2 रु रोज जोड़कर आप भी कमा सकते हैं 36000 रुपए, ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED