Logo
December 6 2020 04:30 AM

IPL 2020 Playoff: बैंगलोर की जीत ने धोनी के लिए जगा दी उम्मीदें

Posted at: Oct 22 , 2020 by Dilersamachar 9415

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में अब तक 39 मैच हो चुके हैं. आखिरी चार में पहुंचने के लिए टीमों के बीच ज़ोरदार जंग जारी है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की जीत ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए थोड़ी उम्मीदें जगा दी हैं. इसके अलावा विराट की टीम की जीत ने किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानों के चेहरे पर पर मुस्कान लौटा दी है. आखिर अब कैसे दिलचस्प हो गई है प्ले ऑफ (Playoff Scenarios) की रेस आईए आपको समझाने की कोशिश करते हैं.

इन 3 टीमों को प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस का प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग तय लग रहा है. दिल्ली और बेंगलोर के खाते में 14-14 अंक हैं, जबकि मुंबई के पास फिलहाल 12 अंक हैं. मुंबई ने अभी सिर्फ 9 मैच खेले हैं. मुंबई को अभी 5 मैच और खेलने हैं. ऐसे में ये तीनों टीम कम से कम दो से तीन मैच जीत कर प्ले में स्थान पक्का कर सकती है.

KKR की उम्मीदें

कोलकाता नाइट राइडर्स को अभी 4 मैच और खेलने हैं. फिलहाल केकेआर के खाते में 10 अंक हैं. लेकिन बैंगलोर के हाथों करारी हार के बाद केकेआर का नेट रनरेट माइनस में पहुंच गया है. ऐसे में केकेआर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे मैच जीतेने होंगे.

ये भी पढ़े: Bihar Election: जारी हुआ BJP का संकल्पा पत्र, 5 साल में किया 5 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED