Logo
October 21 2020 09:40 PM

IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, ये है बड़ा कारण

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9244

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ सुरेश रैना (Suresh Raina) इस बार आईपीएल (IPL 2020) में नहीं खेल रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वो लगातार खबरों में बने रहते हैं. क्रिकेट प्रेमी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार के बाद हमेशा रैना को टीम में वापस लाने की मांग करते हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के रास्ते-रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. रैना ने CSK को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर अनफॉलो कर दिया है. खबरों के मुताबिक रैना ने शनिवार से CSK को फॉलो करना बंद कर दिया. बता दें कि रैना इस बार आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी वजहों से वापस लौट आए थे. लेकिन बाद में चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्नीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराज़गी जताई थी.

आखिर क्यों किया अनफॉलो?

बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई की लगातार दूसरी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रैना की वापसी की मांग कर रहे थे. टीम के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने भी रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है. बाद में रैना की वापसी को लेकर CSK के सीईओ कासी विस्वनाथन ने कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. उन्होंने कहा, 'देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते. वो खुद वापस गए थे. हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं. क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है. हमलोग जरूर वापसी करेंगे.'

वैष्णो देवी में रैना!

कहा जा रहा है कि टीम के सीईओ की बातों को सुनने के बाद रैना रैना ने सीएसके को ट्विटर पर अनफोलो करने का फैसला किया. रैना ने शनिवार को एक ट्वीट किया जहां वो वैष्णो देवी में दिख रहे हैं. पिछले किुछ दिनों से रैना लगातार कश्मीर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: COVID-19: 24 घंटे में मिले 88 हजार कोरोना के मरीज, देश में 60 लाख के करीब केस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED