Logo
October 26 2020 01:50 AM

IPL 2020: एक ओवर में तेवतिया के 5 छक्के देख बोले वीरू, कहा- राहुल तेवतिया में माता आ गई

Posted at: Sep 28 , 2020 by Dilersamachar 9276

दिलेर समाचार, शारजाह. आईपीएल (IPL 2020) में इस वक्त हर जगह सिर्फ और सिर्फ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बल्लेबाज़ राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की चर्चा हो रही है. वो बल्लेबाज़ जो एक ही ओवर में जीरो से हीरो बन गया. उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ही ओवर में 5 छक्के लगातार कर राजस्थान को हारी बाजी में जीत दिला दी. हर कोई अपने-अपने अंदाज में तेवतिया की तारीफ कर रहा है. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने मैच के बाद अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि राहुल तेवतिया पर बैटिंग के दौरान 'माता सवार' हो गई.

और क्या कहा सहवाग ने?

सहवाग ने सोशल मीडिया पर तेवतिया की जम कर तारीफ की. उन्होंने लिखा, ' हीरो पैदा नहीं होते बनते हैं. तेवतिया में माता आ गई. क्या ज़ोरदार वापसी की है. यही है क्रिकेट और यही है जीवन, मिनटों में सबकुछ बदल जाता है. बस खुद को हारने मत दो. अगर अपनी कामयाबी पर यकीन किया जाए तो उंगलियां उठाने वाले भी तालियां बजाना शुरू कर देते हैं.'

राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी

चौथे नंबर पर बैटिंग करने आए राहुल तेवतिया शुरुआत में एक-एक रन के लिए तरस रहे थे. तेवतिया ने अपने पहले 8 रन 19 गेंदों पर बनाए थे. संजू सैमसन के आउट होने के बाद हर किसी ने राजस्थान से जीत की उम्मीदें लगभग छोड़ दी थी. मैदान पर टीवी का कैमरा तेवतिया और राजस्थान रॉयल्स के डग आउट को बार-बार दिख रहा था. ऐसा लग रहा था कि मानो वो विलेन बन गया हो. लेकिन उसने एक ओवर में मैच का पासा पलट दिया. उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ही ओवर में 5 छक्के लगा कर राजस्थान को हारी बाजी में जीत दिला दी. तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

ये भी पढ़े: आपके पार्टनर की राशि बता देगी कितनी कमियां है उसके अंदर..!!


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED