Logo
October 17 2021 11:04 AM

IPL 2021: MI पर भारी पड़ गई पोलार्ड की एक गलती, जानें क्या है पूरा खेल

Posted at: Sep 20 , 2021 by Dilersamachar 9991

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ (IPL 2021 2nd Phase) की शानदार शुरुआत की. सीएसके ने पहले मैच में कम स्कोर बनाने के बावजूद डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया. इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई. चेन्नई की जीत के दो अहम किरदार रहे. बल्लेबाजी में ऋतुराज गायकवाड़ और गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो. ऋतुराज ने 58 गेंद में नाबाद 88 रन बनाकर सीएसके को 156 रन के सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया. बाद में ब्रावो ने 3 विकेट झटककर मुंबई की जीत की उम्मीदों पर पूरी तरह पानी फेर दिया. इस मैच में रोहित की जगह कायरान पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी की. लेकिन वो गेंदबाजी के दौरान चेन्नई पर दबाव बनाए रखने में नाकाम रहे. इसी वजह से कम स्कोर बनाने के बावजूद सीएसके यह मुकाबला जीत गई.

स्टार स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल में शामिल दिग्गजों ने भी पोलार्ड की कप्तानी पर सवाल उठाए. इसमें केविन पीटरसन और इरफान पठान शामिल हैं. दोनों ने मुंबई की हार के लिए काफी हद तक पोलार्ड की कप्तानी को जिम्मेदार ठहराया. खासतौर पर पोलार्ड बीच के ओवर में जसप्रीत बुमराह का सही इस्तेमाल नहीं कर पाए. इसी वजह से 24 रन पर 4 विकेट गंवाने के बावजूद चेन्नई 156 रन बनाने में सफल रही.

पीटरसन ने कहा कि मोईन अली, फाफ डुप्लेसी, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना जल्दी आउट हो गए थे. ऐसे में मुंबई के पास बीच चेन्नई को जल्दी आउट करने का पूरा मौका था. लेकिन पोलार्ड ने बुमराह का ठीक से इस्तेमाल नहीं किया और बीच के ओवरों में क्रुणाल पंड्या को गेंद दे दी. उन्होंने चेन्नई की पारी का 10वां और 12वां ओवर डाला. उनके पहले ओवर में तो 9 रन ही आए. लेकिन दूसरे ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ और जडेजा ने 18 रन बटोर लिए. क्रुणाल के इस ओवर में 2 चौके और 1 छक्का आया. क्रुणाल ने 2 ओवर में 13 से ज्यादा के इकोनॉमी से 27 रन लुटाए.

ये भी पढ़े: फोन खरीदने का कर रहे हैं इंतजार, तो जल्दी बजट के अंदर खरीदें ये शानदार फोन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED