Logo
May 9 2021 09:49 AM

IPL 2021: खिलाड़ियों के बाद अब अंपायर्स भी आईपीएल से हटे

Posted at: Apr 29 , 2021 by Dilersamachar 9387

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) से खिलाड़ियों और अधिकारियों के हटने का सिलसिला जारी है. पिछले दिनों कोविड-19 (Covid-19) से डर के ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी हट गए थे. अब एलीट पैनल के दो अंपायर्स नितिन मेनन (Nitin menon) और पॉल राइफल (paul reiffel) निजी कारणों से टी20 लीग से हटने का फैसला किया है. 9 अप्रैल से शुरू हुआ आईपीएल 30 मई तक चलेगा.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, नितिन मेनन अपने घर इंदौर चले गए हैं. उनकी मां और पत्नी कोरोना संक्रमित हैं. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पॉल राइफल ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा भारत की उड़ानों पर रोक की चिंता के बीच कुछ दिन पहले स्वदेश चले गए. बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ‘नितिन मेनन का एक छोड़ा बच्चा है. क्योंकि उनकी मां और पत्नी संक्रमित हो गई हैं. दूसरी ओर राइफल को सरकार की ओर से फ्लाइट पर लगाई गई बंदिश से परेशानी थी. हालांकि हमारे पास कई घरेलू अंपायर हैं, जो इन दोनों के मैच में उतरेंगे.’

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाय ने ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया था. इतना ही नहीं भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी परिवार के साथ समय बिताने टी20 लीग से हट गए हैं. इंग्लैंड के लियाम लिविंग्स्टोन बायो बबल के कारण थक गए थे और वापस स्वदेश लौटने का फैसला किया था. मेनन और राइफल पहले दो मैच अधिकारी हैं, जो टी20 लीग से हटे हैं.

ये भी पढ़े: 1 मई से बदल जाएंगे ये 5 बड़े नियम, गैंस सिलेंडर से लेकर बैंकिग नियमों तक होगा बड़ा बदलाव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED