Logo
March 29 2024 02:26 PM

आईपीएल पड़ सकता है देश को भारी, घायल हुए धोनी, वर्ल्ड कप में खेलने पर बना सस्पेंस

Posted at: Apr 21 , 2019 by Dilersamachar 10019

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से पहले आईपीएल के वर्क लोड को लेकर पिछले की महीने से बात हो रही थी. भारतीय टीम और खिलाड़ियों ने इस बात की चिंता जाहिर की थी कि वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को अपने आप को मांसिक रूप से मजबूत करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पाएगा और व्यस्त शेड्यूल होने से खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी इसका असर पड़ेगा. आईपीएल टूर्नामेंट का अभी हॉफ फेज ही समाप्त हुआ है और और कई खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल हुए हैं. अब भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी चोटिल हो गए हैं. धोनी की इस चोट ने भारतीय टीम के मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

14 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान धोनी को चोट लगी थी. इस कारण हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मैच नहीं खेल पाए थे. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रविवार को बैंगलोर के खिलाफ वे मैदान पर उतरेंगे. अभी यह पूरी तरह से साफ नहीं है कि धोनी मैच खेलेंगे या नहीं. धोनी की चोट के बारे में चेन्नई के सीईओ ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि वे पूरी तरह से फिट हैं या नहीं और उनकी चोट में कितना सुधार हुआ है. उन्हों ने कहा कि इस बात में अंत में फैसला लिया जाएगा कि वे मैच खेल पाएंगें या नहीं. एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा कि मैच खेलने को लेकर आखिरी फैसला धोनी का ही होगा.

धोनी की इस चोट से उनके वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर भी आशंका पैदा हो गई है. अगर धोनी वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले फिट नहीं हो पाए तो यह भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका होगा. धोनी मैदान में एक बहुत ही उपयोगी खिलाड़ी हैं और खेल के दौरान उनकी एक राय पूरे मैच का रुख बदल देती है ऐसे में सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमी यह कामना कर रहें है कि वह जल्द जल्द फिट हो जाए और मैदान में अपना जौहर दिखाए. आपको बता दें कि चेन्नई की टीम मौजूदा आईपीएल में धोनी की कप्तानी में 7 मैच जीतकर अंकतालिका में सबसे उपर है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट भी यही चाहेगी धोनी जल्द ठीककर आएं और टीम को खिताब दिलाए

ये भी पढ़े: श्रीलंका: सीरियल बम धमाकों में मरने वालों की संख्‍या बढ़कर हुई 290

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED