Logo
April 18 2024 04:53 PM

IPL SRH Vs CSK: जानें अंदर की बात जब विलियमसन को रन आउट कराने के बाद प्रियम गर्ग पहुंचे डग आउट में?

Posted at: Oct 3 , 2020 by Dilersamachar 9726

दिलेर समाचार, दुबई. चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Vs CSK) के बीच शुक्रवार को मैच के दौरान 11वें ओवर में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. सनराइजर्स के अनुभवी और स्टार बल्लेबाज़ केन विलियमसन ( Kane Williamson) रन आउट हो गए. सस्ते में आउट होने के बाद विलियमसन बेहद लाचार और बेबस दिखे. गलती उनकी नहीं बल्कि टीम के युवा बल्लेबाज़ प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की थी. प्रियम ने विलियमसन को रन के लिए बुलाया और फिर मना कर दिया. इस हां-न के चक्कर में बेचारे विलियमसन फंस गए. बेहद शांत स्वाभाव के विलियमसन चुपचाप पैवेलियन लौट गए.

क्या बोले केन विलियमसन?

मैच के बाद बाद इस घटना का जिक्र करते हुए प्रियम ने कहा का उन्हें बहुत खराब लगा कि विलियमसन जैसे बल्लेबाज़ उनके चक्कर में रन आउट हो गए. सवाल उठता है कि क्या डग आउट में पहुंचने के बाद विलियमसन ने गिस्सा दिखाया? मैच के बाद प्रियम ने कहा, 'नहीं वो बिल्कुल गुस्से में नहीं थे. उन्होंने कहा कि जो हुआ भूल जाओ. साथ ही उन्होंने मुझे शाबाशी देते हुए कहा- वेल डन मेट, अब फील्डिंग में क्या कुछ होता देखते हैं.'

गर्ग का कमाल

11वें ओवर में सनराइजर्स के दो जमे-जमाए बल्लेबाज़ आउट हो गए. पहले कप्तान डेविड वॉर्नर को पीयूष चावला ने आउट कर दिया. और फिर अगली ही गेंद पर विलियमसन रन आउट हो गए. सिर्फ 69 के स्कोर पर 4 विकेट गिर गए. लगा कि सनराइजर्स की पारी लड़खड़ा जाएगी, लेकिन इसके बाद प्रियम गर्ग ने मोर्चा संभाला और उन्होंने शानदार 51 रनों की पारी खेली. गर्ग और अभिषेक शर्मा ने पांचवें विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी. लिहाजा सनराइजर्स की टीम 164 का स्कोर बनाने में कामयाब रही. बाद में ये स्कोर निर्णायक साबित हुआ और वॉर्नर की टीम को जीत मिल गई. इस पारी के बाद हर तरफ प्रियम की तारीफ हो रही है.

ये भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप कोविड पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED