Logo
May 9 2021 10:49 AM

घर का सफर करने की बजाय बायो-बबल में रहना सुरक्षित- नाथन कूल्टर

Posted at: Apr 27 , 2021 by Dilersamachar 9424

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को बीच में छोड़कर जाने के फैसले को समझते हैं, लेकिन उन्हें लगता है वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बायो-बबल में ज्यादा सुरक्षित हैं क्योंकि भारत कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 ) की दूसरी लहर से जूझ रहा है.

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय (Andrew Tye) कोविड-19 मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से पर्थ रवाना हो गए हैं. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्डसन (Kane Richardson) और एडम जाम्पा (Adam Zampa) ने भी व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया.

हालांकि कूल्टर नाइल को जब इन तीनों के जाने के बारे में पता चला तो वह काफी हैरान हो गए. उनका मुंबई इंडिंयस के साथ पांच करोड़ रुपये का करार है. उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा कहा, ‘‘हर किसी की इस पर अपनी राय है और उनके लिए अलग तरह के हालात हैं. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे एंड्रयू के घर जाने के फैसले से हैरानी हुई, फिर जैम्प्स और रिचो भी, लेकिन जब आप उनके बारे में बात करते तो आप निश्चित रूप से समझते हो कि वे कहां से आ रहे हैं. ’’

नाथन कूल्टर नाइल ने कहा, ‘‘मैंने कुछ दिन पहले जैम्प्स से बात की और उसे घर जाने के बारे में बहुत दमदार बहस की. लेकिन मुझे लगता हे कि मेरे लिए इस समय घर लौटने के बजाय बबल में रहना ज्यादा सुरक्षित है.’’ शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई स्टार डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ आईपीएल का हिस्सा हैं.

भारत से निकलना दिन प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है जिसमें से कुछ देशों जैसे ब्रिटेन और न्यूजीलैंड ने भारत से आने वालों पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है और आस्ट्रेलिया भी इस पर विचार कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं इंतजार करूगा और देखूंगा कि क्या होता है. अगर हमें घर जाना है तो हमें पहले दुबई में दो हफ्ते तक पृथकवास में रहना होगा जिसके बाद हम घर रवाना हो सकते हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि यह सब सही हो जाएगा.’’

ये भी पढ़े: Gold Price Today: फिर गिरे सोने के दाम, चांदी के दामों में भी आई गिरावट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED