Logo
April 25 2024 09:01 AM

ऐसे लिखे जाते है फिल्मों के सेक्स सीन छूट जाते है सबके पसीने

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 12296

दिलेर समाचार, बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुरखा रिलीज़ हुई तो सब देखते रह गये। सेंसर बोर्ड से काफी लड़ाई झगड़े के बाद। आखिरकार फिल्म दर्शकों को सामने है और इसे पसंद किया जा रहा है।

अब फिल्म की हीरोइन अहाना कुमरा ने फिल्म में सेक्स सीन करने पर बात की है। अपने बोल्ड दृश्यों के बारे में बात करते हुए अहाना ने बताया कि स्क्रिप्ट में लिख देना कि किस करना है, आसान होता है।

लेकिन उसे असली करना बड़ा मुश्किल है। कैसे करना है ये भी कोई बता नहीं सकता है। मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था।

वैसे एक तरफ जहां लिपस्टिक अंडर माय बुरखा को इसके बोल्ड कंटेंट की वजह से सेंसर ने पास नहीं किया था, हम आपको बता रहे हैं कुछ फिल्मों के ऐसे सीन जिन पर सेंसर को कोई आपत्ति नहीं थी -

-वजह तुम हो साइबर क्राइम और लाइव मर्डर पर आधारित है जिसमें बोल्ड सीन्स की भरमार है।

-इस फिल्म में सनी लियोन थीं जो एक रात के लिए एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं। फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन्स दिया।

-फिल्म में जरीन खान, डेजी शाह, करण सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी मुख्य किरदार में थे। फिल्म और फिल्म के ट्रेलर में इन चारों के सेक्स सीन ठूंस ठूंसकर डाले गए थे। हालांकि फिल्म में सेंसर बोर्ड ने कुछ भी रहने ना दिया

-शिल्पा शुक्ला के इस बोल्ड अवतार को देख कई लोगों ने उंगली उठाई थी। लेकिन फिल्म काफी पॉपुलर हुआ।

-इस फिल्म में पाओली डैम ने जो किया, वह किसी न्यूकमर के लिए आसान नहीं था। फिल्म एक इरोटिक थ्रिलर थी, तमाम बोल्डनेस परोसने के बावजूद फिल्म को सफलता नहीं मिली थी।

-जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की इस फिल्म को हम कैसे भूल सकते हैं। फिल्म समय के हिसाब से कुछ ज्यादा ही बोल्ड थी। हालांकि बिपाशा- जॉन की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी।

-मल्लिका शेरावत का नाम इस लिस्ट में न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। इस फिल्म में मल्लिका और ओमपुरी के काफी सीन थे।

-ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा की इस फिल्म को काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था। फिल्म काफी हॉट एंड बोल्ड और अश्लील थी।

-सनी लियोन की इस फिल्म में सेक्स और सेक्स.. फिल्म आई और चली गई.. लोगों को पता भी नहीं चला, लेकिन फिल्म में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन थे।

-भट्ट कैंप की मर्डर सीरीज़़ भी इसमें शामिल है। मल्लिका शेरावत ने तो इसी फिल्म से अपना करियर बना लिया।

-एक पहेली लीला का रेत पर सनी लियोन का ये लव मेकिंग सीन काफी फेमस भी हुआ था।

ये भी पढ़े: इस एक्ट्रेस ने तोड़ी इंटीमेंट सीन करने की सारी हदे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED