Logo
March 29 2024 05:32 AM

हर प्रेमी के लिए जानना है जरुरी, नोट कर ले बेहद रोमांटिक टिप्स

Posted at: May 24 , 2018 by Dilersamachar 9721
दिलेर समाचार, अगर आप अपने साथी को देखकर उसकी तरफ खिंचे चले जा रहे है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं तो यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि वैज्ञानिकों के रिसर्च के अनुसार यह होना उतना ही नेचुरल है जितना की हमारा सांस लेना. और भी ऐसी कई चौंका देने वाली बाते है जो आपके सेक्स लाईफ में आने वाली मुश्किलों को दूर कर देगी. जो लोग मेडिटेशन करते है वह रोमांस को सबसे ज्यादा एन्जोय करते हैं.

ये भी पढ़े: राहुल गांधी का PM मोदी को दिया खुला चैलेंज चैलेंज, कहा- तेल की कीमत कम करें

1. अगर आप अपने रोमांस से अपनी पत्नी को खुश रखना चाहते है तो सेक्स के बाद उन्हे अपने गले से लगा के सोना ना भूले. इससे स्त्रियों को आपके प्यार का एहसास ज्यादा होता है.

2. हांलाकि रोमांस करना उतना साफ काम नही है, खासकर की जब मन ना हो पर ये एक्टिविटी आपको तब सबसे ज्यादा अच्छी लगेगी जब sexual arousal को बड़ा दिया जाए. उसके बाद आप रोमांस को एन्जोय करने लगेंगे.

ये भी पढ़े: आप भी बैठने की आदत को ले रहे हैं हल्के में तो सावधान,द रहें है मौत को न्यौता

3. यूनिवर्सिटी ओफ केलिफेर्निया के रिसर्च से यह साबित हुआ है कि एक आदमी जब नए अन्य लोगों के साथ यौन संबंध बनाता है तो उसकी रोमांस करने की इच्छा उतनी ही बड़ जती है.

4. आप बिना वर्कआउट के भी अधिकतम कैलरी कम कर सकते है, बस जरुरत है थोड़ा रोमांटिक होने की और अपने पर्टनर के साथ रोमांस करने की. यह जानके आपको हैरानी होगी की सेक्स करके एक पुरुष 1 मिनट में लगभग 4.2 कैलरी और एक स्त्री 3.1 कैलरी बर्न कर सकती है.

याद रहे अगर आप रोमांस का मतलब सिर्फ कामासूत्र समझ रहे हैं तो यह गलत है, यह वो तीन प्यार भरे शब्दों का एहसास है जो सेक्स से ही नही बल्कि प्यार महसूस करने से आता है. आप रोमांस को सिर्फ थकान कम करना न समझे और कुछ बॅालीवुड की फिल्में देख अपना रोमांस एक्साईटिंग बनाए .

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED