Logo
August 16 2022 01:20 PM

जम्मू-कश्मीर : पंपोर में आतंकी हमला, दो सीआरपीएफ जवान शहीद

Posted at: Oct 5 , 2020 by Dilersamachar 9415

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दक्षिणी कश्मीर के पंपोर में आतंकी हमले की खबर है. इस हमले में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के पंपोर में आतंकियों ने एक बार फिर सीआरपीएफ के जवानों को अपना निशाना बनाया है. खबर है कि पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे. इसी दौरान वहां पर कुछ आतंकी पहुंचे और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

 

#UPDATE Of the five CRPF jawans, who were injured after terrorists fired upon the Force's road opening party (ROP), two jawans lost their lives. More details awaited. #JammuAndKashmir https://t.co/zIZ5pHKXw2

— ANI (@ANI) October 5, 2020

इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन घायल हो गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबर है कि आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है.

ये भी पढ़े: आपको भी पक्का इस उम्र में जरूर हुआ होगा पहली नजर वाला इश्क वाला लव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED