Logo
March 29 2024 10:44 AM

जम्मू कश्मीर : धरा गया नियंत्रण रेखा पर नकली नोटों की तस्करी करने वाला तस्कर

Posted at: Mar 10 , 2019 by Dilersamachar 9726

दिलेर समाचार, जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के निकट 10 लाख रुपये मूल्य के जाली नोट और दो किलोग्राम हेरोइन बरामद होने के बाद एक संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि डाब्बी गांव निवासी मोहम्मद जफर खान को शनिवार शाम पुंछ जिले के बलाकोट इलाके में एलओसी बाड़ गेट पार करने का प्रयास करते हुए गिरफ्तार किया गया.

अधिकारी ने गिरफ्तारी को एक ‘बड़ी सफलता’ करार देते हुये कहा कि खान के बैग से हेरोइन के साथ 2,000 रुपये और चलन से बाहर हुए गये 500 रुपये के 400 जाली नोट बरामद हुए. अधिकारी ने बताया कि उसने सीमा पार से माल लिया था और देश में तस्करी करने का प्रयास कर रहा था.

उन्होंने बताया कि खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून और रणबीर दंड संहिता की धारा 489 सी (जाली या जाली नोटों से संबंधित) के तहत मामला दर्ज किया गया.एक अन्य घटना में जम्मू के गांधी नगर इलाके में शुक्रवार को एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी पंजाब का रहने वाला है और उसके कब्जे से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है. उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े: INDvsAUS: ये टीम आज अपने नाम कर सकती है सीरीज, कोहली ने बनाया ये प्लान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED