Logo
February 27 2020 12:35 AM

जावेद अख्तर ने Shabana Azmi की हेल्थ को लेकर दिया Update, किया ये ट्वीट

Posted at: Jan 23 , 2020 by Dilersamachar 5401

दिलेर समाचार, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है. हाल ही में उनकी तबीयत तो लेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के जरिए जावेद अख्तर ने उन सबका भी धन्यवाद किया, जिन्होंने शबाना आजमी की अच्छी सेहत के लिए कामना की थी. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा कि आप सभी को बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही साधारण कमरे में भेज दिया जाएगा.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर किये ट्वीट में लिखा, "शबाना आजमी के लिए आए इतने संदेश और उनकी प्रार्थनाओं के लिए हमारा परिवार उनका तहे दिल से धन्यवाद करता है. मैं आप सबको यह बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार आ रहा है और वह जल्द ही साधारण कमरे में भी भेज दी जाएंगी." जावेद अख्तर के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें कि शबाना आजमी की तबीयत पर चिंता जताते हुए खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया था.

बता दें कि शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. बता दें, इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उस समय उनके साथ कार में मौजूद थे, हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई.

ये भी पढ़े: India vs New Zealand: किवियों के छक्के छुड़ाने को तैयार हैं Rohit Sharma, तोड़ सकते हैं आज ये रिकॉर्ड्स


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED