Logo
February 7 2023 07:45 PM

रामपुर में आजम खान से हो सकता है जया प्रदा का मुकाबला

Posted at: Mar 25 , 2019 by Dilersamachar 9757

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के टिकट पर सांसद रह चुकीं अभिनेत्री जया प्रदा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम सकती हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि जया प्रदा को बीजेपी रामपुर से लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) प्रत्याशी बना सकती है. दिलचस्प बात यह है कि जया प्रदा रामपुर सीट से ही समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद रह चुकी हैं.

जया प्रदा को अमर सिंह सपा में लेकर आए थे. उसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने जया को रामपुर से सांसद बनवाने में काफी मदद की थी. इस बार के लोकसभा चुनाव में सपा ने आजम खान को रामपुर सीट से टिकट दिया है. ऐसे में अगर जया प्रदा को बीजेपी रामपुर से प्रत्याशी बनाती है तो उनका सीधा मुकाबला आजम खान से होगा.

जया प्रदा का विवादित टिप्पणी कर चुके हैं आजम

एक समय जया प्रदा के लिए चुनाव प्रचार में दिन रात एक करने वाले आजम खान पिछले कुछ साल से उनसे नाराज चल रहे हैं. यह झगड़ा आजम खान और अमर सिंह के बीच आई तल्खी के बाद शुरू हुआ है. अखिलेश यादव के सपा अध्यक्ष बनते ही जया प्रदा और अमर सिंह दोनों को पार्टी से निकाल दिया गया है. इस झगड़े में दोनों तरफ से कटु बयान दिए गए हैं. पिछले साल आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी तक कर दी थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में अगर दोनों जया और आजम आमने-सामने होते हैं तो दोनों के बीच किस तहर के जुबानी हमले होते हैं.

ये भी पढ़े: Jet Airways को बचाने के लिए नरेश गोयल ने लगाई जान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED